इमरान ने शपथ में किसी भी विदेशी नेता को नहीं बुलाया

Aug 02 2018 03:51 PM
इमरान ने शपथ में किसी भी विदेशी नेता को नहीं बुलाया

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में 25 जुलाई को चुनाव हुए थे जिसके नतीजों में इमरान खान की पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बन कर सामने आई थी. जिसके बाद पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के मुखिया और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान 11 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे.  जिसमे उन्होंने भारत के नई नेता और अभिनेताओं को बुलाया है.

2 अगस्त सुबह की बड़ी ख़बरें

खबर आई थी कि इमरान खान अपने शपथ ग्रहण समारोह में सार्क देशों के प्रमुखों को निमंत्रण देंगे, जिसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्योता दिया जाएगा. लेकिन इन सब खबरों का पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने खंडन कर दिया है. मामले में पाक के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा कि इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में किसी भी विदेशी नेता को नहीं बुलाया गया है.

न्यूकमर्स ने रचा इतिहास, धड़क को मिली 100cr क्लब में एंट्री

गौरतलब है कि इमरान की पार्टी ने भारत की ओर से पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर, कपिल देव, नवजोत सिंह सिद्धू और बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को बुलावा भेजा है. जिसका जवाब अभी तक केवल सिद्धू ने ही दिया है. सिद्धू ने कहा कि इमरान खान चरित्रवान इंसान हैं और उनका निमंत्रण मिलना सम्मान की बात है. वह इसे स्वीकार करते हैं. उन्होंने कहा कि इमरान खान पर भरोसा किया जा सकता है. खिलाड़ी संपर्क बनाते हैं. साथ ही लोगों को एक दूसरे से जोड़ते है.

ख़बरें और भी...

अब तक की बड़ी सुर्खियां

भारतीय महिला हॉकी टीम आज आयरलैंड से भिड़ेगी

पाकिस्तान के आए अच्छे दिन, 15 करोड़ डॉलर की मदद करेगा अमेरिका

?