सिद्धू पर हुआ हमला तो, इमरान ने दिखाया दर्द

Aug 21 2018 07:47 PM
सिद्धू पर हुआ हमला तो, इमरान ने दिखाया दर्द

इस्लामाबाद: पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पाकिस्तान जाने पर भारत में काफी विवाद मचा हुआ है, ऐसे में पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान सिद्धू के बचाव में उतर आए हैं, उन्होंने कहा है कि मैं सिद्धू को पाकिस्तान आने के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं. वह शांति के दूत बन कर मेरे शपथ ग्रहण समारोह में आए थे. उन्हें पाकिस्तान के लोगों ने बेहद सम्मान और प्यार दिया.'

पीएम आवास छोड़ कर तीन कमरों के घर में रहेंगे इमरान खान

नव निर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान ने नवजोत सिंह सिद्धू का पाकिस्तान आने के लिए शुक्रिया अदा किया. साथ ही उनका विरोध करने वालों को शांति की राह में बाधा पहुंचाने वाला करार दिया. उन्होंने कहा कि भारत में जो लोग सिद्धू पर आरोप लगा रहे हैं वे दोनों देशों  और उपमहाद्वीप की शांति के लिए खतरा है. गौरतलब है कि सिद्धू द्वारा पाकिस्तानी आर्मी चीफ के गले मिलने पर भारत में काफी हंगामा मचा था. 

नजरिया: क्या निजाम बदलते ही बदल गई पाकिस्तान की नीति?

इमरान ने कश्मीर मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि आगे बढ़ने के लिए भारत और पाकिस्तान को कश्मीर मसले को बातचीत द्वारा हल करना होगा. उन्होंने कहा कि अगर हम महाद्वीप के निवासियों का जीवन स्तर ऊपर उठाना चाहते हैं, तो हमे इन छोटे-छोटे मतभेदों से ऊपर उठकर आपसी व्यापर पर ध्यान देना होगा, जिससे भारत और पाक साथ साथ तरक्की करेंगे. 

खबरें और भी:-

 

भ्रष्टाचार के अन्य मामलों में फिर कोर्ट लाए गए पूर्व पाक पीएम

सिद्धू दोस्त बनकर पाकिस्तान गए थे, नेता नहीं : कांग्रेस प्रवक्ता

क्या अगला कारगिल कराना चाहते हैं इमरान ?

?