जुलाई के अंत तक पाक में होंगे कोरोना के 12 लाख केस, इमरान के मंत्री ने जताया अनुमान
जुलाई के अंत तक पाक में होंगे कोरोना के 12 लाख केस, इमरान के मंत्री ने जताया अनुमान
Share:

इस्लामाबाद: पश्चिम देशों में कहर बरपाने के बाद अब कोरोना वायरस का खतरनाक असर एशियाई देशों में नज़र आ रहा है. भारत में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और साथ ही पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भी इसकी चपेट में बुरी तरह आ गया है. लगातार बढ़ते मामलों के बीच इमरान खान की सरकार में मंत्री असद उमर ने बयान दिया है कि जुलाई के आखिर तक पाकिस्तान में कोरोना वायरस के 12 लाख केस हो सकते हैं. जबकि इसी महीने ये मामले बढ़कर तीन लाख तक पहुंच सकते हैं.

गौरतलब है कि अभी पाकिस्तान में लगभग एक लाख 40 हजार कोरोना वायरस के मामले हैं, जो अगले कुछ दिनों में डेढ़ लाख का आंकड़ा पार कर लेंगे. प्लानिंग मंत्री असद उमर ने जानकारी देते हुए बताया कि मुल्क में काफी रफ्तार से ये मामले बढ़ते हुए नज़र आ रहे हैं. ऐसे में हम लोगों से आग्रह करेंगे कि नियमों का पालन करें और मास्क अवश्य पहनें. मंत्री के अनुसार, सरकार ने आदेश जारी करके मास्क पहनने को अनिवार्य कर दिया है. इसका उल्लंघन करने पर कार्रवाई भी हो सकती है.

अब सरकार का प्रयास है कि जिन जगहों पर हॉटस्पॉट बन रहा है, वहां पर स्मार्ट लॉकडाउन लगाया जाए. ताकि ज्यादा लोगों को परेशानी ना आ पाए. पाकिस्तान में अभी हर दिन 30 हजार टेस्ट किए जा रहे हैं, जुलाई के अंत तक पाकिस्तान में एक लाख टेस्ट प्रतिदिन किए जाएंगे.

पाकिस्तान में कोरोना से हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 1.4 लाख के पार

तीन महीने बाद इंग्लैंड में फिर से खुली दुकानें, कई बड़े ब्रांड्स पर 70% तक का डिस्काउंट

कोरोना पेशेंट को अस्पताल ने थमाया 8 करोड़ का बिल, 62 दिनों तक भर्ती रहा था मरीज

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -