रविवार को यूएई जाएंगे इमरान खान, ट्रम्प ने भी जताई मिलने की इच्छा
रविवार को यूएई जाएंगे इमरान खान, ट्रम्प ने भी जताई मिलने की इच्छा
Share:

कराची : पाकिस्तान के पीएम इमरान खान रविवार को एक दिन के लिए संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा पर जाने वाले हैं. विदेश मंत्रालय ने इस बारे में जानकारी दी है. मंत्रालय ने कहा है कि, पीएम इमरान खान संयुक्त अरब अमीरात के उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के साथ ही दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम के आमंत्रण पर दुबई का दौरा करेंगे.

डोनाल्ड ट्रम्प का दावा, कहा हो चुका है आतंकी संगठन ISIS का खात्मा

पाकिस्तान पीएमओ द्वारा बताया गया है कि यहां इमरान खान विश्व सरकार सम्मेलन के सातवें संस्करण में शिरकत करेंगे. विश्व सरकार सम्मेलन के दौरान राष्ट्र प्रमुख, नीति निर्माता, व्यापारिक नेता और विशेषज्ञ नवाचार और प्रौद्योगिकी के जरिए शासन में सुधार के वर्तमान और भविष्य के अवसरों पर विचार विमर्श करेंगे. उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान की सत्ता संभालने के बाद से ही इमरान खान अन्य देशों से रिश्ते मजबूत करने में जुटे हुए हैं. इससे पहले इमरान खान ने कतर में कई बैठकें की थी और कतारी एमीर के साथ वहां के पीएम के साथ आपसी मुद्दों पर भी चर्चा की थी. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कतर में कार्य करने वाले पाकिस्तानी नागरिकों को लेकर भी चर्चा की थी.

महिला क्रिकेट में अनोखा विश्व रिकॉर्ड, 9 खिलाड़ी शून्य पर आउट, मात्र 10 रन पर सिमटी पारी

वहीं, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान से मिलने की इच्छा व्यक्त की है. साप्ताहिक समाचार ब्रीफिंग में प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने बताया है कि अमेरिकी सीनेटर लिंडसे ग्राहम ने पाकिस्तान के हालिया दौरे में ट्रंप की इमरान खान से मुलाकात की इच्छा के बारे में बताया है. इस मुलाकात का समय और स्थान फिलहाल निर्धारित नहीं हुआ है.

खबरें और भी:-

जल्द अपने पति संग एल्बम सांग में नजर आने वाली हैं अनीता हसनंदानी

दिव्यांका के साथ कभी काम नहीं करना चाहते उनके पति, यह है चौकाने वाली वजह

दूसरी बार साथ शिखर वार्ता करेंगे ट्रंप और किम जोंग-उन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -