रक्षा विशेषज्ञों का इमरान खान पर पलटवार, कहा चरित्रहीन और बेईमान हैं पाक पीएम
रक्षा विशेषज्ञों का इमरान खान पर पलटवार, कहा चरित्रहीन और बेईमान हैं पाक पीएम
Share:

नई दिल्ली: रक्षा विशेषज्ञों ने रविवार को पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान द्वारा विदेश मंत्रियों की बैठक को रद्द करने के लिए भारत की आलोचना करने पर कड़ी निंदा करते हुए इमरान को 'चरित्रहीन, बेईमान और संवेदनहीन इंसान' कहा है. इस पर प्रतिक्रिया करते हुए सहगल ने  कहा है कि उनका ट्वीट बेहद खराब था, इससे पता चलता है कि उस आदमी के पास कोई चरित्र नहीं है, कोई ईमानदारी नहीं है और कोई संवेदनशीलता नहीं है.

फ्लिपकार्ट के 'बिग बिलियन डेज' सेल की तारीख बताओ और स्पेशल ऑफर्स का लाभ पाओ

उनके शब्दों में स्पष्ट रूप से संकेत मिलता है कि भारत और पाकिस्तान के संबंधों के संबंध में सुधार कि कोई सम्भावना नहीं है. सहगल ने इस मुद्दे पर भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपीन रावत के स्टैंड पर भी अपना समर्थन व्यक्त किया और कहा, मैं सेना प्रमुख रावत के बयान के साथ पूर्ण सहमत हूं. भारत ने पाकिस्तान और बाकी दुनिया को यह स्पष्ट रूप से स्पष्ट कर दिया है कि जब तक पाकिस्तान बातचीत के लिए अनुकूल वातावरण नहीं बना लेता तब तक पाकिस्तान के साथ बातचीत शुरू करने का कोई सवाल नहीं है. इससे पहले सेना प्रमुख बिपिन रावत ने शनिवार को कहा था कि अब पाकिस्तान को उसी की जबान में जवाब देने की जरुरत है. 

आरबीआई की नई गाइडलाइन, अब दो टुकड़ों वाला नोट भी चलेगा

एक और सुरक्षा और सामरिक मामलों विशेषज्ञ सीएमडीई, (सेवानिवृत्त) सी उदय भास्कर ने इमरान खान को अपने गिरेबान में झाँकने के लिए कहा है. भास्कर ने एक न्यूज़ एजेंसी को बताया, पीएम इमरान खान ने एक ट्वीट डाला है, हालांकि, वह अपनी भावना व्यक्त कर सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि किसी भी तरह का बयान जारी करने के पहले उन्हें अपने गिरेबान में झाँक लेना चाहिए, कि वो जिस देश के पीएम हैं, वही देश आतंकवादियों की पनाहगाह है. 

खबरें और भी:-​

अंतर्राष्ट्रीय अहिंसा दिवस के मौके पर संयुक्त राष्ट्र के महासचिव अक्टूबर में आएंगे भारत

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से ताजिये में आग, 50 लोग झुलसे

जहां तक कोई नहीं पहुँच पाया, चन्द्रमा की उस सतह पर उतरेगा भारत का चन्द्रयान-२

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -