पाक में इमरान खान कर रहे जुमलों की बारिश
पाक में इमरान खान कर रहे जुमलों की बारिश
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में इन दिनों चुनाव की सरगर्मियां काफी तेज है. सारी पार्टिया जोरों शोरों से चुनाव जीतने के लिए मेहनत कर रही है. इसी बीच पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान ने शुक्रवार को कहा कि 25 जुलाई के चुनाव पाकिस्तान के भाग्य का फैसला करेंगे.

 

इमरान ने यहाँ पर आगे कहा पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के सर्वोच्च नेता मियां नवाज शरीफ और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के सह-अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि दोनों नेताओं ने देश को लूटने के अलावा कुछ नहीं किया है. आगे कहा पीटीआई का चुनावी प्रतीक 'बल्ला' पार्टी के विरोधियों पर आक्रमण करेगा.  जनता से इमरान ने कहा सरकार किसानों के लिए एक विशेष पैकेज की घोषणा करेगी जिनका पिछली सरकारों द्वारा शोषण किया गया था.

 

इसके साथ इमरान ने यह भी कहा कि शरीफ और जरदारी ने अपने कार्यकाल के दौरान देश को कमजोर कर दिया. उन्होंने कहा कि दोनों नेता अरबपति बन गए हैं जबकि बाकि देश गरीब बना रहा है. पीटीआई प्रमुख इमरान खान ने दोनों पर आरोप लगाया कि वे लोग देश को न चुका पाने वाले कर्ज के तले दबा कर देश छोड़ कर यहाँ से चले गए. उन्होंने दावा किया कि सिंध में लगभग 75 प्रतिशत लोग गरीबी रेखा से नीचे थे.

यह भी पढ़े..

पीएम मोदी 200 गाय तोहफे में देंगे रवांडा के राष्‍ट्रपति को

इस वॉटर पार्क में जा सकते हैं सिर्फ कुछ स्पेशल लोग

जानें किस तरह होते है पाक में चुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -