इस अभिनेता ने किया बॉलीवुड पार्टियों को लेकर चौकाने वाला खुलासा

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय ड्रग्स मामले में फंसे हुए हैं। उनकी गिरफ्तारी हो चुकी है और उसके बाद से सितारों की पार्टियों पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। इस बीच कई स्टार्स चौकाने वाले खुलासे कर रहे हैं। इस लिस्ट में शर्लिन चोपड़ा भी शामिल हैं जिन्होंने बीते दिनों ही अपना एक पुराना इंटरव्यू शेयर किया था जिसमें उन्होंने ऐसी ही एक पार्टी का जिक्र किया और बताया कि किस तरह उन्होंने देखा वहां मौजूद कई लोग व्हाइट पाउडर ले रहे थे।

उस समय शर्लिन ने किसी का नाम तो नहीं लिया था लेकिन उनका खुलासा चौकाने वाला था। अब शर्लिन के बाद अभिनेता इमरान खान का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। जी दरअसल उन्होंने भी बॉलीवुड पार्टियों के बारे में कुछ ऐसा ही बताया था। फिल्म 'मेरे ब्रदर की दुल्हन’ में नजर आ चुके इमरान ने एक सवाल के जवाब में कहा था, 'बिल्कुल वैसा ही जैसा सभी पार्टियों मे होता है, लोग पीते हैं, डांस करते हैं, कोने में खड़े होते हैं और उन लोगों की बुराइयां करते हैं जिन्हें वो नापसंद करते हैं। शराब के नशे में वो हुकअप करते है, झगड़ते हैं और फिर बाथरूम जाते हैं, भले ही उन्हें ना जाना हो।'

वहीं आगे उन्होंने कहा, 'एक बार बाथरूम में मेरे बगल में खड़े एक शख्स ने मुझसे हाथ मिलाने की कोशिश की। जब मैंने उससे हाथ मिलाने से मना कर दिया तो वह नाराज हो गया।' अब अगर हम काम की बात करें तो इमरान खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। आप सभी ने उन्हें आखिरी बार साल 2015 में फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में देखा होगा। बीते दिनों इमरान अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से अनबन की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहे थे।

बॉलीवुड छोड़ने के 2 साल बाद बुर्के में नजर आईं जायरा वसीम

सामने आया नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म का टीजर

रिलीज हुआ अमाल मलिक और श्रेया घोषाल का ये बेहतरीन गाना, जैस्मिन भसीन भी आई नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -