पाक में कोरोना महामारी की दूसरी लहर, इमरान सरकार ने जारी की चेतावनी
पाक में कोरोना महामारी की दूसरी लहर, इमरान सरकार ने जारी की चेतावनी
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में अभी तक कोरोना वायरस महामारी को लेकर स्थिति नियंत्रण में दिखाई दी है और विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) से लेकर सभी संस्थाएं पाकिस्तान सरकार की प्रशंसा भी कर चुकी है. हालांकि, अब पाकिस्तान में कोरोना महामारी को लेकर फिर से डर बढ़ रहा है.

पाकिस्तान के योजना आयोग मंत्री असद उमर ने कोरोना को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है. असद उमर ने कहा है कि देश में कोरोना पॉजिटिवटी रेट बढ़ रहा है और इसे रोकने के लिए प्रोटोकॉल का सावधानीपूर्वक पालन करने की आवश्यकता है. असद उमर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, कोरोना का पॉजिटिवटी रेट बढ़कर 2.37 प्रतिशत हो गया है जो पिछले 50 दिनों में सबसे अधिक है. इससे पहले, 23 अगस्त को ये पॉजिटिवटी रेट देखने को मिला था.

पाकिस्तान में गुरुवार तक कोरोना वायरस संक्रमण के कुल केस 3,21470 हैं, जिनमें से 9209 सक्रीय मामले हैं.  अब तक 6500 लोगों की जान जा चुकी है. पाकिस्तान के मंत्री ने वायरस से होने वाली मौत में बढ़ोतरी का भी उल्लेख किया. उमर ने लिखा कि, "इस हफ्ते के शुरुआती चार दिनों में कोरोना से औसतन मौत का आंकड़ा 11 था जो 10 अगस्त के बाद अधिकतम आंकड़ा था. कोरोना के उभार के कई संकेत मिल रहे हैं जिन्हें नजरअंदाज नहीं करना चाहिए."

इस तरह उड़ानों पर रोका जा सकेगा संक्रमण: अमेरिकी सेना

कोरोना वायरस को लेकर सर्वोच्च न्यायालय ने नहीं की कोई पुष्टि

डब्ल्यूएचओ के मुख्य वैज्ञानिक ने कहा- कोरोना को लेकर किया जा रहा है कई तरह का मार्गदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -