VIDEO: जब इमरान खुद बोल गए- पाकिस्तान ने करवाया पुलवामा में हमला

इस्लामाबाद: भारत के एयर फ़ोर्स विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का वो वीडियो तो आपको याद ही होगा जिसमे पाकिस्तान ने कई कट लगाए थे। इस वीडियो में पाकिस्तानी सेना ने जबरदस्ती उनसे भारतीय मीडिया की बुराई करवाई थी। अब पाकिस्तान को भारत के ट्विटर के यूजर्स ने करारा जवाब दिया है। कुछ ट्विटर यूजर्स ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के एक वीडियो को एडिट किया है, जिसमें वह कबूल करते दिख रहे हैं कि पुलवामा में आतंकी हमला पाकिस्तान ने ही किया है।

पाकिस्तान का दावा, हमारी सीमा में घुस आई थी भारतीय पनडुब्बी, पाक नेवी ने खदेड़ा

हालांकि, स्पष्ट दिख रहा है कि ये वीडियो एडिट है। किन्तु पाकिस्तानी सेना ने जिस तरह की करतूत पायलट अभिनंदन के वीडियो के साथ की थी, उसका इस तरह का जवाब सोशल मीडिया वालों को बेहद पसंद आ रहा है। एडिट किए हुए वीडियो में इमरान खान कहते नज़र आ रहे हैं कि, ‘‘इतने में पुलवामा हो गया, जो पाकिस्तान ने करवाया। मैंने भारत से कहा है कि अगर आप हमें सबूत देंगे तो हम नहीं लेंगे, हमने पाकिस्तान के अंदर दहशतगर्दों को अपनी जमीन को उपयोग करने देगा। जो भी हमारे मसले होंगे हम दहशतगर्दी के जरिए हल करेंगे…’’

विश्व की सबसे प्रदूषित राजधानीयों में शीर्ष स्थान पर दिल्ली

 

ट्विटर यूजर @erbmjha ने दो मार्च को इस वीडियो को ट्वीट किया है। जिसे तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। कई ट्विटर यूज़र्स ने इस वीडियो पर मजे भी लिए हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तानी आर्मी ने विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के कुछ वीडियो शेयर किए थे। इसमें उन्होंने पाकिस्तानी सेना की प्रशंसा की थी और कहा था कि भारत की मीडिया हर बात को बड़ा चढ़ाकर प्रस्तुत करती है। लगभग डेढ़ मिनट के वीडियो में 20 कट्स लगाए गए थे।

खबरें और भी:-

वर्ल्ड कप के बाद इमरान ताहिर भी कहेंगे क्रिकेट को अलविदा

नोबल शांति पुरस्कार पर बोले इमरान खान, कहा मैं नहीं इसके लायक

इमरान ने भी माना वे नहीं है 'नोबेल शांति पुरस्कार' के हक़दार, दिया हैरान करने वाला बयान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -