'कमलेश शास्त्री' बनकर इमरान खान ने रची बड़ी साजिश, पुलिस ने किया पर्दाफाश
'कमलेश शास्त्री' बनकर इमरान खान ने रची बड़ी साजिश, पुलिस ने किया पर्दाफाश
Share:

छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश की छिंदवाड़ा पुलिस ने नाम एवं धर्म बदलकर ठगी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। अपराधी ने आयुर्वेदिक इलाज एवं तंत्र मंत्र के नाम पर लोगों को अपने झांसे में लेता था। तत्पश्चात, वह सहायता के बहाने लोगों से आभूषण और रुपए लेकर ठगी करता था। 

मामला देहात थाना इलाके के विशु नगर का है। यहां कमलेश शास्त्री नाम से आयुर्वेद इलाज की दुकान थी। वहां तंत्र-मंत्र के माध्यम से लोगों की हर मनोकामना को पूरा करने का दावा किया जाता था। इसी के चलते पुलिस को दो पीड़ितों से ठगी होने शिकायत प्राप्त हुई। तत्पश्चात, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधी कमलेश को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ की। पुलिस के अनुसार, विशु नगर के रहने वाली नम्रता साहू एवं कोलाढाना के रहने वाले हरिओम भोयर की शिकायत पर आयुर्वेद दुकानदार को गिरफ्तार किया गया। उसने पूछताछ में बताया कि उसका नाम इमरान खान है तथा वह यूपी के गाजियाबाद का रहने वाला है। उसने विशु नगर में फर्जी दवाखाना खोला था। यहां वह लोगों के उपचार के नाम पर उनके साथ ठगी करता था।

छिंदवाड़ा में वह कमलेश शास्त्री के नाम से रह रहा था। वह तंत्र-मंत्र के माध्यम से लोगों की हर मनोकामना पूरा करने का दावा करता तथा उनसे आभूषण ठग लेता था। पुलिस ने नम्रता एवं हरिओम की शिकायत पर इमरान खान के विरुद्ध धारा 419, 420, 421 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले में छिंदवाड़ा के सीएसपी अमन मिश्रा ने बताया, "बुधवार को ठगी होने की शिकायत प्राप्त हुई थी। तत्पश्चात, पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर पूछताछ की। अपराधी ने बताया कि वह कमलेश शास्त्री के नाम से आयुर्वेद इलाज केंद्र चला रहा था। यहां वह लोगों को उनकी आवश्यकताएं पूरी करने का लालच देकर सोने के जेवर ठग लेता था। पुलिस ने अपराधी के पास से कुछ आभूषण भी बरामद किए हैं।" 

रामनगरी अयोध्या जाएंगे अखिलेश यादव, व्यापारियों से लेंगे हालात का जायजा

मिलावटी दूध बेच रहे थे पिता-पुत्र, अचानक पहुंची पुलिस और...

कोयता गैंग ने मचाया हंगामा, सड़क पर गुंडागर्दी करते आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -