इमरान खान ने फिर अलापा कश्मीर राग, कहा- भारत के साथ कभी भी हो सकता है युद्ध
इमरान खान ने फिर अलापा कश्मीर राग, कहा- भारत के साथ कभी भी हो सकता है युद्ध
Share:

वाशिंगटन: पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बीच बीते तीन दिनों में दूसरी दफा मुलाकात हुई है. इन दोनों ही मुलकातों में पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप ने खुलकर एक-दूसरे से कई मुद्दों पर चर्चा की है. इस मुलाकात से पाकिस्तान बुरी तरह घबरा गया है. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने इसे लेकर कश्मीर मसले पर भारत से युद्ध की संभावना जाहिर की है.

इमरान ने कहा है कि 'इस बात की आशंका है कि परमाणु हथियारों से लैस दोनों राष्ट्रों के बीच किसी चरण में आमना-सामना हो सकता है.' इमरान ने घाटी में बड़ी तादाद में हो रही गिरफ्तारियों और काम नहीं कर रहे अस्पतालों का जिक्र किया. उन्होंने कहा, "नौ लाख सैनिकों ने 50 दिन से कश्मीर के लोगों को कैद कर रखा है. 80 लाख लोग खुली जेल में हैं जो आज के दौर और युग में अभूतपूर्व है. सबसे बड़ी चिंता की बात यह है कि कर्फ्यू जब हटाया जाएगा तो क्या होगा?"

एक ओर जहां पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने युद्ध की धमकी दी है, वहीं दूसरी ओर राष्ट्रपति ट्रंप ने मोदी के साथ हल्के-फुल्के अंदाज में समय बिताया है. ट्रंप ने मंगलवार को पीएम मोदी की तुलना दिवंगत अमेरिकी गायक प्रेस्ले से की जिन्हें रॉक एंड रोल सम्राट कहा जाता है.आपको बता दें कि ह्यूस्टन में रविवार को पीएम मोदी का स्वागत किसी रॉक स्टार की तरह हुआ. राष्ट्रपति ट्रंप भी उस दिन पीएम मोदी के साथ थे जहां हर्ष-उल्लास से लबरेज भारतीय-अमेरिकी समुदाय के 50 हजार लोग उपस्थित थे.

पाकिस्तान का आतंक प्रेम फिर हुआ उजागर, हाफिज सईद की मदद के लिए UN को लिखा पत्र

देश को मेडल दिलाने वाले इस पहलवान के बारे में जानें दिलचस्प बातें

यूनाइटेड नेशंस की चेतावनी, अंडमान-निकोबार को निगल जाएगा समुद्र !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -