इमरान खान की सौतेली बेटी को मिला मंत्री पद

Aug 07 2018 08:52 AM
इमरान खान की सौतेली बेटी को मिला मंत्री पद

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के आम चुनाव में इन दिनों इमरान खान की जीत होने की संभावना जताई जा रही है. लोग तो इमरान खान को संभावित प्रधानमंत्री भी मान चुके हैं. हाल ही में मिली खबरों के अनुसार इमरान खान की सौतेली बेटी मेहरु मनेका बीते कल पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ में शामिल हो गईं हैं. मेहरु मनेका इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा मनेका की बेटी हैं और वह अब इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ में औपचारिक रूप से शामिल हो गईं हैं. मेहरु को इमरान खान की पार्टी की तरफ से मंत्री पद के लिए शामिल किया गया है. पार्टी में शामिल होते ही सबसे पहले मेहरू पार्टी के प्रमुख खान से मिलीं.

महिला हॉकी विश्व कप: आयरलैंड ने रचा इतिहास पहुंची फाइनल में

मेहरु और खान के बीच हुई बैठक की गईं जहाँ पर मेनका भी शामिल हुईं. आप सभी को पता ही होगा कि इमरान खान ने इसी साल फरवरी में लाहौर में मनेका से निकाह किया है जो उनकी चौथा निकाह है. इसके पहले वह तीन बार निकाह कर चुके हैं. मेनका की बात की जाए तो वह सूफी शाखा की लोकप्रिय विद्वान और धर्मगुरू हैं. मेनका इमरान खान की पत्नी होने के बाद भी राजनीति में सक्रिय नहीं है क्योंकि उन्हें राजनीती में कोई रूचि नहीं है.

लादेन के बेटे की शादी, 9 /11 के प्लेन हाईजैकर की बेटी के साथ

आप सभी को बता दें कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की संसदीय समिति के अनुसार उन्होंने पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के लिए इमरान खान को आज आधिकारिक तौर पर नामित कर दिया है. इमरान खान पहले क्रिकेटर हुआ करते थे और आज वह नेता बन चुके हैं. इमरान खान की उम्र 65 साल है और उनकी पार्टी के आम चुनाव 25 जुलाई को हुए. इमरान खान की पार्टी सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर सामने आई. अब खबरें यह आ रहीं हैं कि 14 अगस्त को पाकिस्तान में नए प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा.

खबरें और भी 

अमेरिका में गैंगवार, 14 घंटे में 44 को गोली मारी

हिरोशिमा दिवस: तबाही का वो ज़ख्म जो आज भी जिन्दा है

Video: ऐसा क्या हुआ जो पाकिस्तान का ये पेंटर रातों रात हो गया फेमस

?