'सभी पाकिस्तानी नवाज़ शरीफ की तरह कायर नहीं है'
'सभी पाकिस्तानी नवाज़ शरीफ की तरह कायर नहीं है'
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रमुख नेता और पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर इमरान खान ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेतावनी दी है। उन्होंने एक मंच से कहा है कि पाकिस्तान डरने वाला नहीं है। उसकी जनता तैयार है और वह किसी भी स्थिति का सामना कर सकता है। उनका कहना था कि सभी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की तरह लालची व कायर नहीं हैं। गौरतलब है कि तहरीक - ए - इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान ने एक टेलिविज़न चैनल की वेबसाईट पर कहा कि युद्ध दोनों देशों के विवादों का हल नहीं है।

उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी राजनीतिक कमियों से देश को निराश किया है। उनका कहना था कि पाकिस्तान जानता है कि उसे जवाब कैसे देना हैं। जो धमकियां पाकिस्तान को मिल रही हैं उसका जवाब देना वह जानता है।

पाकिस्तान कायर नहीं है। उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को चेताया कि यदि शरीफ ने पनामा पेपर्स लीक मामले में अपनी जवाबदारी नहीं निभाई और मोहर्रम तक उन्होंने इस मसले पर कार्य नहीं किया तो वे सरकार को कटघरे में लाऐंगे। उन्होंने कहा कि वे भारत के पीएम मोदी को जवाब देने के मामले में नवाज़ को बताऐंगे कि किस तरह से जवाब दिया जाता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -