क्रू मेंबर्स के काम से खुश होकर इस मशहूर सुपरस्टार ने बाटीं सोने की अंगूठियां

हाल ही में बीते दिनों ही बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रौशन ने 'विक्रम वेधा' की एक्शन टीम के प्रत्येक मेंबर को एक जोड़ी जूते गिफ्ट किए थे। अच्छा काम करने पर सराहना मिल जाए, तो खुशी दुगनी हो ही जाती है। ऐसी ही खुशी पुष्पा फिल्म के क्रू टीम को हो रही है। क्योंकि दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर एक्टर अल्लू अर्जुन ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म के क्रू मेंबर्स को सोने की अंगूठी बांटीं हैं। 

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर एक्टर अल्लू अर्जुन ने आने वाली फिल्म पुष्पा के ट्रेलर ने रिलीज होते ही ऑडियंस का बहुत सारा प्यार पा लिया है। अब प्रशंसकों को फिल्म की रिलीज की बेसब्री से प्रतीक्षा है। इसी बीच फिल्म के सांग की क्रू टीम को अल्लू अर्जुन ने प्रशंसक के लिए सोने की अंगूठी गिफ्ट की है।

दरअसल गाने को पूर्ण रूप से रिकॉर्ड करने में कम वक़्त बचा था मगर करना भी आवश्यक था। निर्देशक सुकुमार चाहते थे कि जल्द से जल्द गाना रिकॉर्ड कर लिया जाए। टीम ने उनका यह काम जी तोड़ मेहनत कर वक़्त से पहले और बेहतर कर दिखाया। जिससे खुश होकर अल्लू अर्जुन ने सभी को 10 ग्राम की सोने की अंगूठी तोहफे में दी। दाम लगभग 50 हजार के आस पास बताई जा रही है। वही विशेष बात यह है कि पुष्पा फिल्म के पांचवें सांग में खास मेहमान की एंट्री हुई है। स्टनिंग डीवा दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेत्री समांथा भी दिखाई देने वाली हैं जिससे ऑडियंस का एक्साइटमेंट और बढ़ता दिखाई दे रहा है।

रामनाथ कोविंद ने संसद की लोक लेखा समिति के शताब्दी समारोह का उद्घाटन किया

2021 में याहू पर सर्च हुआ सबसे ज्यादा 'सिद्धार्थ शुक्ला' का नाम, देंखे पूरी लिस्ट

रिलीज हुआ RRR का नया गाना ‘जननी’, देखकर झलके लोगों के आंसू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -