बेड में करें ये सेक्स टिप्स ट्राय लड़कियां हो जाएँगी दीवानी

बेड में करें ये सेक्स टिप्स ट्राय लड़कियां हो जाएँगी दीवानी

रिलेशनशिप को बेहतर बनाने के लिए जरुरी होता है सेक्स. सेक्स से आप दोनों के बीच के रिश्ते मजबूत होते हैं और आपस में प्यार बढ़ता है. लेकिन हर वक्त आप सेक्स ही करें ये भी जरुरी नहीं  है. जी हाँ, आप बिना सेक्स के भी अपने रिश्ते को खास बना सकते हैं. जरुरी नहीं है सेक्स करना ही आपके रिलेशन को बेहतर बनाये. आज हम आपको कुछ ऐसे ही tips बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अपना सकते हैं और अपनी लाइफ को और भी इंटरेस्टिंग बना सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे बढ़ सकता है आपके बीच का प्यार.

कार में सेक्स करना है तो ये होंगी बेहतर पोजीशन

* आंखों में आंखें डालें : अपने पार्टनर की आँखों में आँखें डालें और उन्हें तब तक देखें जब तक शर्मा ना जाएं. ऐसे में आप दोनों एक दूसरे के करीब आ जायेंगे.

* बालों से खेलें : बिस्तर में चाहे लेटे रहें, लेकिन इसके साथ आप उनके बाल भी सहलाएं. लड़कियों को ऐसे में ज्यादा प्यार का एहसास होता है और आपके और भी करीब आ जाती है.

दिनभर में इतना सेक्स को सोचती हैं महिलाएं

* दिल की बात : यही खास मौका है जब आप उन्हें अपने दिल की बात बता सकते हैं. आप बता सकते हैं वह दुनिया में सबसे ज्यादा खूबसूरत हैं. साथ ही उनके फोरहेड पर किस भी करें.

* ऐसे किस करें : उनकी कुछ खास जगह पर किस करें जैसे उनके माथे, आंखों, गाल, नाक फिर चिन. ऐसे में वो खुद ही अपने होठों को आपके होंठों के पास ले आएंगी.

* बाहों में भर लें : आप उन्हें कसकर बाहों में पकड़ सकते हैं और उनके सिर को अपने सीने पर रखकर दिल की धड़कन सुनने दें. ऐसे में आप उनकी कमर और पीठ को सहलाते रहें.

यह भी पढ़ें..

लड़कों को इस जगह करे लव बाइट,उन्हें मिलता है अधिक आनंद

शादी से पहले कर चुकी हैं सेक्स तो सुहागरात पर अपनाएं ये टिप्स