खाटू श्याम जाने वाले भक्तों के लिए जरुरी खबर, इस समय बंद रहेंगे मंदिर

जयपुर: देशभर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। वही हाल ही में सीकर के खाटू श्याम मंदिर में पिछले दिनों दुर्घटना हुई थी। दुर्घटना में तीन महिलाओं की मौत हुई थी। दुर्घटना के बाद अब मंदिर में सुरक्षा के विशेष बंदोबस्त किए गए हैं। दस लाख से अधिक भक्त आज रात तक दर्शन करने का अनुमान है। 

वही इस बीच श्री खाटू श्याम मंदिर कमिटी से एक विशेष सुचना सामने आई है जिसमे बताया जा रहा है कि आज 19 अगस्त को जन्माष्टमी होने की वजह से श्री खाटू श्याम प्रभु की विशेष सेवा पूजा होने की वजह से बाबा श्याम के दर्शन रात्रि 9.30 बजे से रात्रि  12 बजे तक बंद रहेंगे। सभी भक्तों आग्रह है कि इस समयावधि के उपरांत ही बाबा श्याम के दर्शन के लिए पधारे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज घर बैठे इस पावन पर्व पर राजस्थान के फेमस कृष्ण मंदिर के दर्शन कर सकते है। गोविंद देव जी मंदिर जयपुर में आज सवेरे से लेकर शाम तक छह झाकियां होनी है। रात बारह बजे के पश्चात् तोपों की गर्जना के साथ कृष्ण जन्मोत्सव होगा। उसे देखने के लिए 5 लाख से अधिक लोग आएंगे। जयपुर के जगतपुरा में स्थित इस्कॉन मंदिर में मलेशिया, थाईलैड से आए फूलों से श्रृंगार किया गया है। 5 अलग अलग झाकियां सजाई गई हैं। एक लाख से भी अधिक भक्तों के आने का अनुमान लगाया जा रहा है।  

अगले 3 सालों में यूपी में बनने लगेंगी ब्रह्मोस मिसाइलें, 80 एकड़ में बन रहा डिफेंस कॉरिडोर

'सरकार बना लेना आसान है, लेकिन राष्ट्र निर्माण करना नहीं।।', विपक्ष पर PM मोदी का करारा तंज

सुप्रीम कोर्ट की रजिस्ट्री से खफा हैं CJI, कहा- आज तो नहीं, लेकिन विदाई के दिन करूँगा बड़ा खुलासा

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -