अगर आपका भी इस बैंक में है अकाउंट तो आज ही निपटा ले अपने जरुरी काम, वरना कल आएगी समस्यां
अगर आपका भी इस बैंक में है अकाउंट तो आज ही निपटा ले अपने जरुरी काम, वरना कल आएगी समस्यां
Share:

नई दिल्‍ली: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कुछ कस्टमर्स को कल 17 जुलाई विशेष सर्विसेस का उपयोग करने में समस्या का सामना करना पड़ेगा। दरअसल, देश के सबसे बड़े कर्जदाता की कुछ सर्विस फिर अंडर मेंटिनेंस हैं। हालांकि, बैंक का बोलना है कि इसका सभी कस्टमर्स पर प्रभाव नहीं होगा। इस बार केवल एनआरआई सेवाएं पर ही प्रभाव पड़ेगा। SBI ने ट्वीट कर खबर दी है कि में​टिनेंस एक्टिविटी के चलते मिस्ड कॉल तथा SMS के माध्यम से बैंक की एनआरआई सर्विसेज 15 से 17 दिसंबर 2020 के बीच काम नहीं करेगी।

वही SBI ने ट्वीट कर कस्टमर्स को होने वाली समस्यां के लिए खेद व्यक्त किया है। साथ-साथ कस्टमर्स से बैंक के दूसरे डिजिटल प्लेटफॉर्म्स का उपयोग करने को कहा है। SBI का कहना है कि कस्टमर्स को बगैर रुकावट बैंकिंग अनुभव उपलब्ध कराने के लिए सर्विसेज जबरदस्त बनाने को मेंटिनेंस वर्क किया जा रहा है। बता दें कि दिसंबर महीने के पहले हफ्ते में योनो एसबीआई ऐप की सेवा ठप हो गई थी। 

वही इसके चलते कस्टमर्स को बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ा था। बैंक के ट्विटर हैंडल पर इस बारे में कस्टमर्स की तरफ से निरंतर शिकायतें की गईं। बैंक ने कहा था कि किसी सिस्टम आउटेज के कारण मोबाइल ऐप प्रभावित हुआ। एसबीआई ने इससे पूर्व 22 नवंबर को अपने इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को अपग्रेड किया था। इसके चलते बैंक ने कस्टमर्स को इंटरनेट बैंकिंग, YONO, YONO Lite का उपयोग करने में कुछ समस्यां आने की सूचना पहले से दे दी थी।

आसमान छू रही है पेट्रोल-डीजल की कीमतें, जानिए आज का दाम

सरकार ने एलआईसी के लोक अधिकारी के लिए मर्चेंट बैंकरों से बोलियों को किया आमंत्रित

टाटा ग्रुप की कंपनी टाइटन पर कम हुआ राकेश झुनझुनवाला का भरोसा, घटाई अपनी हिस्सेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -