सावन के पहले दिन खरीदेंगे ये चीजें तो हर काम में मिलेगी सफलता
सावन के पहले दिन खरीदेंगे ये चीजें तो हर काम में मिलेगी सफलता
Share:

पिछले कई दिनों से लोग सावन महीने का इंतज़ार कर रहे थे अब आपका इंतज़ार ख़त्म हो चुका है क्योंकि आज यानी 28 जुलाई से सावन के महीने की शुरुआत हो चुकी है. सावन महीने का पहला दिन सबसे शुभ होता है यही नहीं बल्कि अगर आप इस ख़ास दिन कुछ चीजों को घर में लेकर आते हैं तो आपके लिए ये बहुत ही शुभ होगी.

त्रिशूल :

अगर आप सावन के महीने में त्रिशूल लेकर आते है तो यह बहुत ही शुभ होता है क्योंकि यह 3 देव और 3 लोक का प्रतीक है और हमेशा भगवान शिव के हाथों में रहता हैं, यही नहीं बल्कि सावन के पहले महीने चांदी का त्रिशूल लाने से वर्ष भर आपदाओं से रक्षा होती है.

जल पात्र :

ऐसा माना गया है कि जल पात्र शिव के सबसे प्रिय है अगर कोई सावन महीने के पहले दिन इसे खरीदना बेहद ही शुभ माना गया है. अगर इस महीने में गंगाजल लाकर घर में रखें और माह भर पूजन करें तो यह आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा. यही नहीं बल्कि इससे घर में धन की कभी कमी नहीं होती है.

चांदी का कड़ा :

चांदी का कड़ा बेहद ही शुभ माना गया है इसे धारण करने से तीर्थ यात्रा और विदेश यात्रा के शुभ योग बनते हैं. कुछ लोग चांदी के कड़े को फैशन के लिए पहनते हैं लेकिन वे शायद ही जानते होंगे कि इस कड़े के कई लाभ होते हैं और अगर आप इसे सावन के महीने के पहले दिन खरीदते हैं तो यह बेहद ही शुभ होता है.

ये भी पढ़े

चंद्रग्रहण के प्रभाव से इन राशियों की चमक उठी किस्मत

आज इस राशि के लोगों के सामने आ सकती है बड़ी मुसीबत

इन कारणों से होती हैं घर में पैसों की कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -