कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ को लेकर इम्पा ने किया बीएमसी का विरोध
कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ को लेकर इम्पा ने किया बीएमसी का विरोध
Share:

हिंदी एवं दूसरी भाषाओं की मूवी मेकर्स की संस्था इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने मेकर तथा एक्ट्रेस कंगना रनौत के दफ्तर में हुई तोड़फोड़ को ठीक नहीं बताया है. इम्पा प्रेसिडेंट ने कहा है कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) की कार्यवाही गलत है, तथा बीएमसी को इतना बड़ा एक्शन लेने से पूर्व कम से कम एक्ट्रेस को व्यक्तिगत तौर पर एक नोटिस देना चाहिए था.

बृहस्पतिवार को टीपी अग्रवाल ने जारी अपने बयान में कहा है कि इस प्रकार की कार्यवाही न तो कंगना के लिए ठीक है, तथा न ही महाराष्ट्र गवर्मेंट के लिए. गवर्मेंट अथवा बीएमसी की ओर से की गई यह कार्यवाही एकदम अनुचित है, तथा इसकी निंदा की जानी चाहिए. यदि बीएमसी को कोई ऐसा कदम उठाना था, तो उससे पूर्व एक्ट्रेस को इन्फॉर्म किया जाता. जब उनका उत्तर प्राप्त हो जाता, उसके पश्चात् ही यह कदम उठाया जा सकता था. 

आगे उन्होंने कहा, यदि एक्ट्रेस के दफ्तर का निर्माण गलत हुआ है, तो भी बीएमसी को एक प्रक्रिया के तहत कार्य करना चाहिए था जो कि नहीं हुआ है. साथ ही इम्पा ने सावधानी बरतते हुए एक्ट्रेस की प्रत्येक बात का सपोर्ट नहीं किया है. संगठन का कहना है कि एक्ट्रेस की कही कुछ बातें भी ठीक नहीं हैं. उन्होंने कुछ ऐसी बातें कही हैं, जो शायद उन्हें नहीं बोलनी चाहिए थीं. उन्होंने इस फिल्म उद्योग में कार्य कर रहे स्टार्स पर नशे का लती होने का इल्जाम लगाया. यह बिल्कुल उचित नहीं है. इससे फिल्म उद्योग को मिलने वाले फंड पर पाबंदी लगाई जा सकती है. इसी के साथ उन्होंने कंगना की कुछ बातों को गलत भी ठहराया है.

कंगना के विरुद्ध फूटा राहुल पंडिता का गुस्सा, कही ये बात

कंगना का समर्थन कर खान अभिनेताओं सहित अजय देवगन पर भड़के अभिजीत भट्टाचार्य

कंंगना के सपोर्ट में आये भाजपा कार्यकर्त्ता, जलाया संजय राउत का पुतला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -