आर्यन संग शादी करेगी इमली!, आदित्य बौखलाहट में उठाएगा यह कदम
आर्यन संग शादी करेगी इमली!, आदित्य बौखलाहट में उठाएगा यह कदम
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर शो इमली में इन दिनों गजब की स्टोरी दिखाई जा रही है। शो की कहानी में अब तक कई ट्विस्ट आए हैं लेकिन अब सबसे तगड़ा ट्विस्‍ट आने वाला है। जी दरअसल जल्द ही शो में आदित्‍य और इमली हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ आर्यन की मां इमली के सामने उसकी शादी का प्रस्‍ताव रखेगी। ऐसे में अब यह देखना होगा कि क्‍या तलाक के बाद इमली की मांग में आदित्‍य की बजाय आर्यन के नाम का सिंदूर सजेगा? शो में अब तक आपने देखा कि आदित्‍य ने इमली के तलाक के कागजों पर साइन कर दिया है। जी दरअसल इमल ने आदित्‍य के लिए एक लेटर भेजा था जिसे मालिनी ने तलाक के पेपर्स से बदल दिया।

ऐसे में आदित्‍य को लगा कि इमली उसे तलाक देना चाहती है और इमली को लगा कि आदित्‍य ऐसा करना चाहता है। इस गलतफहमी के बीच इमली के मन में आत्‍महत्‍या का ख्‍याल आता है और वह ऊंचाई से कूदकर जान देते की कोशिश करती है। अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि इमली जान देने वाली होती है तभी वहां आर्यन आ जाता है और इमली को रोक लेता है। उसके बाद दोनों जब घर पहुंचते हैं तो आर्यन की मां उन्‍हें साथ देखकर काफी खुश होती है। वहीं आर्यन की मां इमली को बहुत पसंद करती है और उसे बहू बनाना चाहती है। ऐसे में वह बिना कुछ सोचे समझे इमली के सामने आर्यन से शादी करने का प्रस्‍ताव रख देगी।

वहीं दूसरी तरफ आने वाले एपिसोड में आदित्‍य इमली के चरित्र पर उंगली उठाएगा और वह अपने परिवार के सामने यह बात कहेगा कि इमली अब आर्यन के साथ रहना चाहती है। इस दौरान आदित्‍य इतना बौखला जाएगा कि वह इमली और आर्यन के बारे में अखबार में लिख देगा और दोनों के बीच नजदीकियों वाली बात सार्वजनिक हो जाएगी। ऐसे में अब यह देखना होगा कि क्‍या आदित्‍य और इमली का रिश्‍ता बिलकुल खत्‍म हो जाएगा? क्‍या इमली आर्यन से शादी के लिए हां कह देगी?

'तेरी औकात में रह, ना मोदी ना शाह तेरेको बचाएगा', दलित सांसद को मिला धमकीभरा पत्र

पीएनसी चैंपियनशिप: कार एक्सीडेंट में चोटिल हुए टाइगर, अगले सप्ताह कर सकते है वापसी

महाराष्ट्र: सोमवार से खुलेंगे स्‍कूल, इस दिन से शुरू होंगी ऑफलाइन क्‍लासेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -