कोरोना संक्रमित हुआ शो इमली का यह अभिनेता
कोरोना संक्रमित हुआ शो इमली का यह अभिनेता
Share:

कोरोना के इस कहर में कई स्टार्स भी संकट में घिर चुके हैं। जी हाँ, अब तक कई बड़े-बड़े सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब इसी लिस्ट में एक नाम और शामिल हुआ है। यह नाम है स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में अहम किरदार निभाने वाले एक्‍टर फैसल सईद का। जी दरअसल फैसल भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। इस बारे में एक्टर ने खुद ही जानकारी दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Faisal Sayed (@faisalsayed2)

उन्होंने बताया कि तमाम एहतियात बरतने के बाद भी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आप सभी इस शो में गश्मीर महाजनी, सुम्‍बुल तौकीर और मयूरी देशमुख को देख रहे होंगे। वही इस शो में नजर आने वाले फैसल सईद ने अपने ऑफ‍िशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने कोरोना संक्रमित होने के बारे में जानकारी देते हुए लिखा है, ‘तमाम सावधानी बरतने के बाद भी मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस वक्त में घर पर हूं और आराम कर रहा हूं। सभी जरूरी दवाइयां ले रहा हूं। जो लोग पिछले दिनों मेरे कॉन्टेक्ट में रहें हैं, उनसे गुजारिश है कि वो भी अपना टेस्ट करवा लें। घर से तभी निकलें जब बहुत जरूरी हो। सेफ रहिए और मजबूत रहिए।’

आप सभी को हम यह भी बता दें कि इमली सीरियल के मेकर्स ने महाराष्ट्र से दूर हैदराबाद में इस सीरियल की शूटिंग करने का फैसला किया था। काफी द‍िनों से इस सीरियल को हैदराबाद के रामोजी फिल्म स्टूडियो में शूट किया जा रहा है। अब जैसे ही इस शो के सेट पर कोरोना संक्रमण पहुंचा तो उसने सबसे पहले फैसल सईद को अपनी चपेट में ले ल‍िया है।

कोरोना से एक और भाजपा विधायक का निधन, अब दल बहादुर कोरी ने तोड़ा दम

कोरोना मरीजों की मदद के लिए सोमनाथ ट्रस्ट ने खोला खज़ाना, ऑक्सीजन प्लांट के लिए दिए 50 लाख

आगरा: बाहर चिपका 'नो बेड्स' का नोटिस, अंदर देखा तो 969 बिस्तर मिले खाली, 147 वेंटीलेटर भी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -