आईएमडी ने केरल के 7 जिलों के किया हाई अलर्ट का एलान
आईएमडी ने केरल के 7 जिलों के किया हाई अलर्ट का एलान
Share:

केरल को राहत देते हुए भारतीय मेट्रोलॉजिकल डिपार्टमेंट (IMD) ने चक्रवात Burevi के लिए जारी किए गए रेड अलर्ट को वापस ले लिया है और राज्य के सात सबसे दक्षिणी जिलों में बारिश हुई है क्योंकि गहरे अवसाद एक अवसाद में और कमजोर होने की संभावना थी। आईएमडी ने गुरुवार देर रात जारी किए गए बुलेटिन में रेड अलर्ट वापस ले लिया और राज्य के 10 जिलों के लिए पीला अलर्ट जारी किया।

शुक्रवार की सुबह जारी एक बुलेटिन में, आईएमडी ने कहा कि गहरे अवसाद धीरे-धीरे पश्चिम-दक्षिण-पश्चिम वार्ड और रामनाथपुरम और आसपास के तमिलनाडु में थूथुकुडी जिलों को पार करने की संभावना है, अगले छह घंटों के दौरान 50-60 की रफ्तार से हवा चलेगी 70 किमी प्रति घंटा। इसने तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, अलाप्पुझा, पठानमथिट्टा, कोट्टायम, इडुक्की, त्रिशूर, एर्नाकुलम, पलक्कड़ और मलप्पुरम जिलों के लिए पीले अलर्ट जारी किए हैं। इस बीच, तिरुवनंतपुरम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे ने शुक्रवार के लिए निर्धारित नौ उड़ानों को रद्द कर दिया है।

हवाई अड्डे के निदेशक सीवी रवींद्रन ने कहा, "हवाई अड्डे का संचालन आज शाम 6 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया और सभी उड़ानों को रिशेड्यूल कर दिया गया। स्थिति का आकलन करने के लिए आज दिल्ली से समीक्षा बैठक है।" राज्य सरकार ने रेड अलर्ट के मद्देनजर राज्य के पांच जिलों के लिए शुक्रवार को सार्वजनिक अवकाश घोषित किया था।

टेंपो-बस हादसे में 7 लोगों की गई जान

हफ्ते के सातो दिन करे शिव जी की पूजा

इन तरीको से बनाये अपने शुक्र को मजबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -