अगले कुछ घंटों में यूपी-हरियाणा में होगी बारिश, दिल्ली भी होगी तरबतर
अगले कुछ घंटों में यूपी-हरियाणा में होगी बारिश, दिल्ली भी होगी तरबतर
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर और आसपास के इलाकों पर पश्चिमी विक्षोभ (Western Disturbance) बना हुआ है. जबकि ओडिशा के उत्तरी तट पर चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना हुआ है. मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, इस साइक्लोनिक सर्कुलेशन के प्रभाव से उत्तर भारत में मौसमी गतिविधियों में परिवर्तन हो रहा है.

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के पूर्वानुमान के अनुसार, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के मौसम में आज (शुक्रवार) उतार चढ़ाव देखने को मिलेगा.  मौसम विभाग के मुताबिक, देश की राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को दिन भर आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे. साथ ही हल्की बारिश भी हो सकती है. इससे तापमान में कुछ कमी आने और गर्मी से राहत रहने की संभावना जताई जा रही है. मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में 23 अप्रैल को न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. 

मौसम विभाग के मुताबिक, पंजाब-हरियाणा और उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में शुक्रवार को हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग ने अगले कुछ घंटों में रोहतक, झज्जर, सोनीपत, गुरुग्राम, शामली, खतौली, मुजफ्फरनगर, देवबंद, बागपत, सहारनपुर, बहादुरगढ़ समेत कई जगहों पर हल्की बारिश हो सकती है. बता दें कि बिहार के ज्यादातर हिस्सों में मौसम का मिजाज बदला है. पटना सहित राज्य के अधिकांश इलाकों में आंधी-बारिश से अधिकतम तापमान में तेजी से गिरावट आई है. 

सुप्रीम कोर्ट ने कोरोना के हालात को बताया राष्ट्रीय आपातकाल, वेदांत की याचिका पर आज सुनवाई

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले कमजोर हुआ भारतीय रुपया, 74.94 पर हुआ बंद

359 अंक उछला सेंसेक्स, निफ़्टी में भी हुई भारी बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -