25-26 जुलाई को इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश, IMD ने जताया पूर्वानुमान
25-26 जुलाई को इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश, IMD ने जताया पूर्वानुमान
Share:

नई दिल्ली: भारत के मौसम विभाग ने गुरुवार को 25-26 जुलाई को हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में बहुत भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। आईएमडी ने अपने मौसम पूर्वानुमान बुलेटिन में कहा कि समुद्र के स्तर पर मानसून का पश्चिमी छोर थोड़ा दक्षिण की ओर बढ़ गया है लेकिन अभी भी अपनी सामान्य स्थिति के उत्तर में चलता है। 

22 और 23 तारीख को हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में अलग-अलग भारी वर्षा के साथ व्यापक रूप से व्यापक वर्षा होने की संभावना है, जिसके इन क्षेत्रों में 25 और 26 जुलाई को भारी से बहुत भारी गिरने की संभावना है। यह सामान्य स्थिति में स्थानांतरित होने की संभावना है। अगले 3 दिनों के दौरान। इसका पूर्वी छोर अब अपनी सामान्य स्थिति के दक्षिण में पूर्व-मध्य बंगाल की खाड़ी में गिर रहा है। इसके प्रभाव में, 22 और 23 तारीख को हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में अलग-अलग भारी वर्षा के साथ व्यापक रूप से व्यापक वर्षा होने की संभावना है।

आईएमडी ने कई ट्वीट्स में कहा, वही इन क्षेत्रों में 25 और 26 जुलाई को अलग-अलग भारी से बहुत भारी गिरावट के साथ बारिश की गतिविधि में वृद्धि हुई है। आईएमडी ने अगले तीन दिनों के दौरान उत्तर-पश्चिम भारत के मैदानी इलाकों में व्यापक रूप से व्यापक वर्षा की भविष्यवाणी की है, इसके बाद 25-26 जुलाई को उत्तर प्रदेश में भारी से बहुत भारी बारिश के साथ बारिश की गतिविधि में वृद्धि हुई है।

शुरू हुआ कारगिल विजय दिवस समारोह, शहीदों की याद में हुई संगीत संध्या

सागर हत्याकांड: रेसलर सुशील कुमार की मांग पर 'तिहाड़ जेल' में लगेगा TV, प्रशासन ने दी अनुमति

मध्यप्रदेश में अब हफ्ते में 5 दिन काम करेंगे सरकारी कर्मचारी, शिवराज सरकार का आदेश जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -