जन्मसाष्टमी पर दिल्ली समेत इन राज्यों में जमकर बरसेगा पानी, जारी हुआ अलर्ट
जन्मसाष्टमी पर दिल्ली समेत इन राज्यों में जमकर बरसेगा पानी, जारी हुआ अलर्ट
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में आज जन्माष्टमी को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है. मंदिरों में जश्न मनाने की तैयारियां हो चुकी है. किन्तु मौसम इस जन्माष्टमी के जश्न में खलल डाल सकता है. दरअसल, मौसम विभाग ने जन्माष्टमी के अवसर पर बारिश की संभावना जताई है. विभाग के अनुसार, दिल्ली-NCR सहित उत्तर भारत से लेकर दक्षिण भारत तक कई राज्यों में भारी बारिश हो सकती है.

मौसम विभाग ने हफ्ते की शुरुआत में देश की राजधानी दिल्ली में मौसम की खराब परिस्थितियों का पूर्वानुमान जाहिर किया है. विभाग ने दिल्ली में सोमवार, मंगलवार और बुधवार के लिए येलो अलर्ट भी जारी किया है. वर्तमान में दिल्ली में हल्के बादल दिखाई दे रहे हैं और शाम तक बारिश होने का अनुमान है. स्काईमेट वेदर रिपोर्ट के अनुसार, अगले 24 घंटों के दौरान दक्षिण के राज्यों (केरल, कर्नाटक, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, गोवा, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश) के कुछ हिस्सों में भारी बारिश का अनुमान है.

वहीं, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, उत्तराखंड और तेलंगाना में कहीं-कहीं मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना है. हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में कुछ जगहों पर हल्की बारिश हो सकती है. विभाग के अनुसार, पहाड़ी इलाकों में भारी बारिश की संभावना है. बता दें कि इस सीजन में उत्तराखंड पहले ही काफी तबाही झेल चुका है. 

 

गुजरात में भारत बायोटेक के नए संयंत्र से कोवैक्सिन का पहला बैच किया गया जारी

UNSC ने अफगानिस्तान संकट पर तालिबान से जुड़े सभी संदर्भ को किया डिलीट

ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट-बायोटेक्नोलॉजी का परिणाम हुए घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -