आईएमडी ने अगले तीन-चार दिनों के लिए हैदराबाद के लिए जारी की चेतावनी
आईएमडी ने अगले तीन-चार दिनों के लिए हैदराबाद के लिए जारी की चेतावनी
Share:

हैदराबाद के लिए मौसम पूर्वानुमान चेतावनी जारी की है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) हैदराबाद ने तेलंगाना के कई जिलों के लिए आंधी-तूफान की चेतावनी जारी की है। आईएमडी की चेतावनी के अनुसार 24 से 28 अप्रैल के बीच राज्य के विभिन्न हिस्सों में मध्यम से भारी बारिश होगी। यहां बता दें कि प्री-मानसून गतिविधियों के कारण हैदराबाद में भी शहर के विभिन्न हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश देखने को मिलेगी। आईएमडी ने कहा कि अगले तीन-चार दिनों तक रात में बारिश या आंधी-तूफान आएगा।

हैदराबाद में पिछले कुछ दिनों से शाम को बारिश देखी जा रही है। ताजा घटनाक्रम के अनुसार, विशेषज्ञों ने बिजली के साथ आंधी, 30 से 40 किमी प्रति घंटे के बीच तेज हवाओं और तेलंगाना भर में अलग-अलग स्थानों पर ओलावृष्टि होने की संभावना का पूर्वानुमान लगाया है ।  शनिवार को आईएमडी द्वारा मेडक से अधिकतम अधिकतम तापमान 41.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जिसमें 5 मिमी मौसमी बारिश की भविष्यवाणी की गई। आने वाले सप्ताह में शहर का तापमान भी चढ़ता जाएगा।

हैदराबाद सहित जिलावार लिस्टिंग में रंगरेड्डी मेचल-मलकाजगिरी, आदिलाबाद, कुमराम भीम-आसिफाबाद, मानकेरियल, निर्मल, जगतियाल, पेड़ापल्ली, करीमनगर, राजना-सिरीसिला, निजामाबाद, कामरेड्डी, संगरेड्डी, मेडक, विक्रमाबाद, नारायणपेट, महबूबनगर, जोगुलाम्बा-गडवाल, वानपरथी सहित अन्य जिलेवार सूची में अगले चार दिनों तक हल्की बारिश होगी।

अस्पतालों में लगेंगे 551 ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट, PM केयर से दिया जाएगा फंड

तेलंगाना सभी लोगों को कोविड-19 टीकाकरण निशुल्क उपलब्ध कराएंगे- सीएम केसीआर

तेलंगाना में बीते 24 घंटों में बढ़ा कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -