हैदराबाद के कई जिलों में आ सकती है भारी आंधी, आईएमडी ने दी चेतावनी
हैदराबाद के कई जिलों में आ सकती है भारी आंधी, आईएमडी ने दी चेतावनी
Share:

पिछले दो दिनों से तेलंगाना चिलचिलाती धूप गर्मी से परेशान था। लेकिन अब इसकी प्री-मानसून गतिविधियों के कारण तापमान में गिरावट आने लगती है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) हैदराबाद ने 11 से 14 अप्रैल तक कई जिलों के लिए आंधी-तूफान की चेतावनी जारी की है।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि हैदराबाद सहित अन्य जिलों के लिए ये चेतावनी जारी की गई है, रंगरेड्डी मेड़क-मलकजगिरी, आदिलाबाद, कुमराम भीम-आसिफाबाद, मंचेरियाल, निर्मल, जगतियाल, पेड़ापल्ली, करीमनगर, राजना-सिरीसिला, निजामाबाद, कामरेड्डी, संगरेड्डी, मेदक, विक्रमाबाद, नारायणपेट, महबूबनगर, जोगुलाम्बा-गडवाल, वानपरथी में अगले चार दिनों तक हल्की से मध्यम बारिश होगी। राज्य के कुछ हिस्सों में ओलावृष्टि भी हो सकती है।

यहां यह साझा करने की जरूरत है कि आईएमडी-हैदराबाद के निदेशक डॉ के नागरत्ने ने कहा कि छत्तीसगढ़ और पड़ोसी राज्यों में चक्रवाती परिसंचरण बना हुआ है। उत्तर-दक्षिण की एक द्रोणिका भी उत्तर आंतरिक कर्नाटक से लेकर आंतरिक तमिलनाडु तक चल रही है जिसके कारण तेलंगाना के कुछ जिलों में कुछ दिनों तक भारी बारिश हो सकती है। इससे पहले 8 अप्रैल को तेलंगाना राज्य विकास योजना सोसायटी ने संगरेड्डी में 22 मिमी तक हल्की बारिश दर्ज की थी।

राकेश टिकैत की दो टूक, बोले- ये शाहीनबाग़ का आंदोलन नहीं है, जो कोरोना के कारण ख़त्म हो जाए

पति ने तंबाकू खाने से किया मना तो पत्नी ने उठा लिया ये कदम

हरिद्वार महाकुंभ: दूसरा शाही स्नान आज, अब तक लाखों श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -