आईएमडी ने चेन्नई के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया
आईएमडी ने चेन्नई के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया
Share:

चेन्नई: भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने चेन्नई, तमिलनाडु के लिए 'ऑरेंज' अलर्ट जारी किया है, जिसमें बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। मौसम की चेतावनी शनिवार (27 नवंबर) तक लागू है।

तिरुचेंदूर सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर में गुरुवार को तूतूकुड़ी और रामनाथपुरम जिलों सहित तमिलनाडु के कई इलाकों में भारी बारिश हुई। रेड सिग्नल का मतलब है 24 घंटों में 20 सेंटीमीटर से ज्यादा की भारी से बेहद भारी बारिश, जबकि ऑरेंज अलर्ट का मतलब है 6 सेंटीमीटर से 20 सेंटीमीटर की भारी बारिश। येलो सिग्नल का मतलब है कि 6 से 11 सेंटीमीटर बारिश होने की संभावना है।

जिले के निचले इलाकों खासकर परमकुड़ी और आर.एस. रामनाथपुरम जिला कलेक्टर के अनुसार,राजस्व और आपदा प्रबंधन अधिकारियों द्वारा नियमित रूप से राज्य की स्थिति को नियामत देखा जा रहा है।

 क्षेत्र के पर्यटन अधिकारियों के अनुसार पूर्वोत्तर मानसून की शुरुआत और भीषण बारिश के बाद से,मंदिर  रामेश्वरम में तीर्थयात्रियों का मंदिर में दर्शन प्रभावित हुआ है। किसी भी सहायता के लिए, रामनाथपुरम जिला प्रशासन ने एक समर्पित नियंत्रण कक्ष और हेल्पलाइन नंबर खोला है, जिस पर हेल्पलाइन नंबर 1077 पर संपर्क किया जा सकता है।

किसान आंदोलन का 1 साल! भारत बंद, सरकार से आखिरी बातचीत... जानिए कृषि कानूनों से जुड़ी ये अहम बातें

धीरे-धीरे सुधर रही है दिल्ली की आबोहवा, जल्द मिल सकता है प्रदूषण से निजात

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल का भाव?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -