जल्द हो सकती है तमिलनाडु में तीव्र और भारी बारिश
जल्द हो सकती है तमिलनाडु में तीव्र और भारी बारिश
Share:

चेन्नई: भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) के क्षेत्रीय केंद्र ने दिवाली तक तमिलनाडु के दक्षिणी जिलों में भारी तीव्र बारिश की चेतावनी जारी कर दी है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत राज्य में पूर्वोत्तर मानसून की शुरूआत के बाद से दक्षिणी जिलों में भारी बारिश हुई है। बीते शनिवार को, थूथुकुडी जिले के श्रीवैकुंटम में 18 सेंटीमीटर बारिश हुई जो राज्य में सबसे अधिक थी।

ऐसे में आज आईएमडी ने कहा है कि, 'श्रीलंकाई तट पर एक कम दबाव वाले क्षेत्र के साथ चक्रवाती परिसंचरण के बाद दक्षिणी तमिलनाडु में बारिश की उम्मीद है।' इसी के साथ मौसम कार्यालय ने रामनाथपुरम, थूथुकुडी, तिरुनेलवेली कन्याकुमारी जिलों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि मदुरै, चेंगलपट्टू, सेलम कांचीपुरम जिलों में भी रविवार को 12.4 सेंटीमीटर तक की भारी बारिश होने का अनुमान है।

जी दरअसल तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले के दो प्रमुख बांध, रेड हिल्स चेम्बरमबक्कम भारी बारिश के कारण 82 प्रतिशत 76 प्रतिशत भारा हैं। वहीं आईएमडी ने आज यानि रविवार को चेन्नई जिले में रुक-रुक कर बारिश की भविष्यवाणी की है। वहीं कई राज्यों में ठंड तेजी से बढ़ रही है और ठंड के चलते लोगों का घर से निकलना दुश्वार हो गया है।

लखनऊ: मेट्रो स्टेशनों पर लगे लंगूर के कटाउट, जानिए वजह

क्या बीजेपी का साथ छोड़ देंगे वरुण गांधी...?

आर्यन खान की रिहाई के बाद वायरल हुआ शाहरुख खान का ये वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -