चेन्नई में भारी बारिश को लेकर IMD ने लगाया पूर्वानुमान

चेन्नई में भारी बारिश को लेकर IMD ने लगाया पूर्वानुमान
Share:

भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, चेन्नई में रविवार को मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना है। अपने पूर्वानुमान में, चेन्नई स्थित क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने कहा कि आसमान में ज्यादातर बादल छाए रहने की उम्मीद है। कुछ क्षेत्रों में हल्की या मध्यम बारिश हो सकती है। अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमशः 33 और 26 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। 

शुक्रवार को चेन्नई में खूब बारिश हुई और शनिवार को बादल छाए रहे। शुक्रवार को, नुंगमबक्का और मेन्नाम्बक्कम में भारी बारिश हुई, जिसमें पूर्व में 2.8 मिमी और बाद में 5.1 मिमी बारिश हुई। राष्ट्रीय मौसम सेवा के अनुसार, चक्रवाती दबाव के कारण बारिश हुई थी। "बाद के दिनों में भी बारिश जारी रहने की उम्मीद है। 

चेन्नई में बारिश होगी और बादलों के परिणामस्वरूप दिन का तापमान गिर जाएगा" भविष्यवाणी के अनुसार। पूर्वानुमान के अनुसार, तमिलनाडु के नीलगिरी, कृष्णागिरी, कोयंबटूर और तिरुप्पटूर जिलों में भी भारी से मध्यम बारिश हो सकती है। उत्तरी तमिलनाडु में मध्यम बारिश होगी और मदुरै और थेनी सहित दक्षिणी तमिलनाडु में, मौसम विज्ञानियों ने मध्यम से हल्की बारिश की भविष्यवाणी की है।

आखिर क्यों राकेश टिकैत ने खुद को दी 'काला पानी' की सजा?

BJP इतिहास को फिर से लिखने का प्रयास कर रही है, इसके खिलाफ केवल कांग्रेस हो सकती है: पी. चिदंबरम

इस बार बहुत खास होने वाला है पीएम मोदी का जन्मदिन, जानिए क्या है योजना?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -