आईएमडी का पूर्वानुमान, रविवार तक उत्तरी भारत में रहेगा कोहरा
आईएमडी का पूर्वानुमान, रविवार तक उत्तरी भारत में रहेगा कोहरा
Share:

नई दिल्ली: भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने शनिवार को कहा कि 21 फरवरी तक दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश और राजस्थान के उत्तरी राज्यों में घना कोहरा छाया रहेगा। इसके बाद तीव्रता में कमी आएगी। शनिवार से जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, गिलगित, बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद में एक ताजा पश्चिमी विक्षोभ प्रभावित होने की संभावना है। 

इसके प्रभाव के तहत, बिखरे हुए वर्षा और बर्फबारी के लिए हल्के से मध्यम पृथक होने की संभावना है। कोहरे ने इस क्षेत्र को उलझा दिया और सुबह दृश्यता 500 मीटर या उससे कम दर्ज की गई। दृश्यता दिल्ली के सफदरजंग क्षेत्र, हरियाणा के गंगानगर और अंबाला में 500 मीटर थी। यह हरियाणा के हिसार में 200 मीटर और अमृतसर, पटियाला और पालम में 25 मीटर था। महेश पलावत ने निजी मौसम पूर्वानुमान एजेंसी स्काईमेट वेदर से सुबह 9 बजे कहा-"पालम हवाईअड्डे की दृश्यता में सुधार, सुबह 9 बजे यह 50 मीटर है।

रनवे 28 और 29 की दृश्यता केवल 200 मीटर है। हमें उड़ान में देरी और उड़ान रद्द होने की उम्मीद है।" सफदरजंग मौसम निगरानी स्टेशन, जो शहर के लिए प्रतिनिधि डेटा प्रदान करते हैं, शुक्रवार को 9.6 के मुकाबले न्यूनतम 10.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। पालम स्टेशन पर न्यूनतम 12 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। धीरे-धीरे पारा बढ़ रहा है। विशेष रूप से, एक और पश्चिमी विक्षोभ, त्वरित उत्तराधिकार में, सोमवार से इन पश्चिमी हिमालयी क्षेत्रों को प्रभावित करने की संभावना है। इससे क्षेत्र में अलग-अलग गरज के साथ छिटपुट बारिश और बर्फबारी होगी।

'चंडिगढ़ करे आशिकी' की रिलीज़ डेट आई सामने, शर्टलेस फोटो डालकर आयुष्मान ने दी खुशखबरी

मनु भाकर ने की एआई कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

महिला ने अश्लील वीडियो बनाकर प्रोफ़ेसर को किया ब्लैकमेल, फिर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -