आईएमसी ने इंदौर में 3 और अवैध ढांचों को किया ध्वस्त
आईएमसी ने इंदौर में 3 और अवैध ढांचों को किया ध्वस्त
Share:

इंदौर. इंदौर नगर निगम ने शुक्रवार को खजराना और कबटड़ खाना क्षेत्र में अपराधियों के कई अवैध निर्माण अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत ध्वस्त किए। अवैध संरचनाएं खजराना क्षेत्र के सबसे पुराने भूमाफिया के दो शेख मुश्ताक और इस्लाम पटेल की थीं।

जेसीबी और पोकलेन मशीनों से लैस आईएमसी रिमूवल गैंग भारी पुलिस बल के साथ पंडरीनाथ इलाके में पहुंचा, जहां जीशान ने मानकों के खिलाफ भवन का निर्माण कराया था। भवन में दुकानें भी थीं। पुलिस के मुताबिक जीशान के खिलाफ अलग-अलग थानों में एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। खजराना क्षेत्र के सूचीबद्ध अपराधी मुश्ताक शेख की एक इमारत को भी ध्वस्त कर दिया गया। अपर नगर आयुक्त देवेंद्र सिंह ने बताया कि भवन के लिए अनुमति आईएमसी से ली गई थी लेकिन इसे मानकों का उल्लंघन कर बनाया गया। 

"स्वीकृत नक्शे के अनुसार भवन नहीं बनाया गया था। उन्होंने कहा, इसलिए मानदंडों के खिलाफ बनाए गए हिस्सों को ध्वस्त कर दिया गया। नगर निगम अपर आयुक्त देवेंद्र सिंह ने कहा, हम खजराना थाना क्षेत्र में चार अपराधियों द्वारा किए गए अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। सिंह ने आगे कहा, शादाब लंगदा और नवाब खान के बाद अन्य द्वारा भी अतिक्रमण पर कार्रवाई की जाएगी।

‘Asian of the Year’ अवार्ड के लिए चुने गए SII के CEO अदार पूनावाला

ईडी ने फ्रांस में जब्त की विजय माल्या की 14 करोड़ रुपये की संपत्ति

हर 41 वर्षो में यहां आते हैं भगवान हनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -