रिलीज हुआ 'बाहुबली 2: द कनक्लूजन' का नया पोस्टर, लग रहा धांसू
रिलीज हुआ 'बाहुबली 2: द कनक्लूजन' का नया पोस्टर, लग रहा धांसू
Share:

Bahubali 2 Trailer Released : देखा जाए तो बॉलीवुड की सबसे बड़ी सफलतम फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर जो के पूर्व में ही रिलीज हो गया है. फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज किया है. इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर तेलांगना और आंध्र प्रदेश में भी रिलीज कर दिया गया था. लेकिन अब इस फिल्म का एक और शानदार पोस्टर भी रिलीज हो गया है. जिसमे प्रभास का शानदार जानदार व वजनदार लुक नजर आ रहा है. फिल्म के इस दूसरे पोस्टर में हमे अभिनेता प्रभास जो के जंग के मैदान में जाते हुए नजर आ रहे हैं.

प्रभास ने इस फोटो में लाल कलर की ड्रेस पहनी हुई है और उनके हाथों में हथियार हैं. फिल्म का ये नया पोस्टर इसलिए भी खास है क्योंकि ये आईमैक्स ने बनाया है. इस पोस्टर को देखकर आपको भी फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ जाएगी. आपको बता दे की राजामौली की इस फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, सत्यराज लीड रोल में हैं.

यह फिल्म इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होगी. गौरतलब है की फिल्म के पूर्व में रिलीज हुए ट्रेलर में कईयो को उम्मीद थी की आखिर वो राज पता चल जाए के कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. लेकिन ऐसा नही हुआ अब सभी को फिल्म को 28 अप्रैल को पूरी तरह से निहारना ही होगा. बताया जा रहा है कि देशभर के 6500 स्क्रीन्स पर इसे रिलीज किया जाएगा, जो भारत में अब तक का हाइएस्ट रेकॉर्ड है.   

फिल्म बाहुबली में 5000 कलाकारों के साथ युद्ध का भव्य एक्शन पहली बार आपके सामने होगा

बाहुबली के लिए 7 साल भी काम करना पड़ता तो करता, प्रभास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -