गोलगप्पे के बाद इंटरनेट पर छाई जलेबी बनाने वाली मशीन

गोलगप्पे के बाद इंटरनेट पर छाई जलेबी बनाने वाली मशीन

इस समय सोशल मीडिया पर देखते ही देखते कुछ भी वायरल हो जाता है। अब इस समय वायरल हो रही है जलेबी/इमरती बनाने वाली मशीन। इस मशीन का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है और सभी इस वीडियो को बड़ा पसंद कर रहें हैं। वैसे आप देख सकते हैं इस वीडियो को ट्विटर यूजर @bhushan_gyan ने 17 अक्टूबर को शेयर किया है और इसे सभी पसंद कर रहें हैं। यह वीडियो इस समय तेजी से चर्चाओं में छाया हुआ है और जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह तेजी से इसे वायरल कर रहा है। वैसे इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक करीब चार सौ व्यूज और 90 लाइक्स मिल चुके हैं।

 

वैसे इस वीडियो को लेफ्टिनेंट जनरल ज्ञान भूषण के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है और आपको हम यह भी बता दें कि यह मशीन जुगाड़ से भी बहुत आगे है। इस वीडियो के अलावा एक अन्य वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप साफ़ साफ़ देख सकते हैं कि पानीपुरी वाले ग्राहक को गोलगप्पे से भरी प्लेट देता है और उनसे कहता है कि 'आप इस मशीन के जरिए पानीपुरी में अपना पसंदीदा पानी भर लें।' वैसे इस समय ग्राहक को यह मशीन काफी पसंद आई, क्योंकि जिस फ्लेवर का पानी आपको चाहिए, उसे लेने के लिए बस आपको उसके नीचे गोलगप्पे को ले जाना होता है।

ऐसे ही आजकल कई मशीनें हैं जो तेजी से चर्चाओं में आ रहीं हैं और वायरल भी हो रहीं हैं। आप देख सकते हैं एक वीडियो में एक बंदा मशीन के बारे में बताता है कि 'यह पानीपुरी मशीन, एटीएम जैसे काम करती है। इसे बनाने में हमें 6 महीने लगे।' उसके बाद वह मशीन को यूज करने का तरीका बताता है। इसमें वह बताता है सबसे पहले स्टार्ट बटन दबाएं। फिर पैसे सलेक्ट करें, मतलब, आपको कितने रुपये की पानी पुरी खानी है और उतना पैसा मशीन में डाल दें। इसके बाद एक-एक कर मशीन आपको गोल गप्पे खिलाएगी।

बहुत प्रेरणादायक है इन अम्मा की कहानी

बिग बॉस के घर में राहुल और जान ने बनाया माहौल, सुरों का हुआ मुकाबला

शौच करने गई 55 वर्षीय महिला के साथ तीन लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार