इमरती देवी को मिला बंगला खाली करने का नोटिस
इमरती देवी को मिला बंगला खाली करने का नोटिस
Share:

भोपाल: ज्योतिरादित्य सिंधिया की करीबी मंत्री इमरती देवी को अब मुश्किलों में घिरता हुआ देखा जा रहा है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें ग्वालियर में दिए गए बंगले पर पीडब्ल्यूडी विभाग ने नोटिस जारी कर दिया है। जी दरअसल हाल ही में नोटिस जारी होने के बाद से राजनीतिक हलचल भी तेज हो चुकी है। अब अगर किसी अधिकारी से इस बारे में पूछा जा रहा है तो कोई भी इस पर कुछ भी बोलने से साफ़ मना कर रहा है।

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी और शिवराज सरकार में महिला विकास मंत्री इमरती देवी उपचुनाव में हार चुकी है, और इसके बाद उन्हें मंत्री पद से हटना पड़ रहा है। ऐसे में यह भी बताया जा रहा है कि पीडब्ल्यूडी विभाग ने इसी कारण बंगला को लेकर नोटिस जारी कर दिया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इमरती देवी मंत्री पद से इस्तीफा दे चुकी हैं। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि अब तक उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं हुआ है।

आप सभी जानते ही होंगे इमरती देवी डबरा सीट से चुनाव लड़ी थी, जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वैसे आप सभी जानते ही होंगे इमरती देवी कमलनाथ सरकार में मंत्री रह चुकी हैं। वहीं जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बगावत की थी तो उसके बाद इमरती देवी ने भी कांग्रेस छोड़ दी थी।

'अंजलि भाभी' के बेहतरीन अवतार को देख क्रेजी हुए फैन, कही ये बातें

नए म्यूजिक वीडियो के चक्कर में ट्रोल हुईं सोना मोहापात्रा, ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी

नेहा कक्कड़ ने साझा किया 'फर्स्ट किस' का वीडियो, पति रोहनप्रीत ने ऐसे किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -