टेस्ट में डेब्यू करने जा रहे इंजमाम के भतीजे इमाम-उल-हक

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान व दिग्गज बल्लेबाज इंजमाम-उल-हक के भतीजे इमाम-उल-हक शुक्रवार (11 मई) को आयरलैंड के खिलाफ अपने टेस्ट करियर की शुरुआत करने जा रहे है. 22 वर्षीय, इमाम-उल-हक ने पाकिस्तान के लिए चार एक दिवसीय मैच खेले है. फिलहाल करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर में चल रहे इमाम-उल-हक ने हाल ही में पाकिस्तान केंट और नॉर्थम्प्टनशायर के खिलाफ अर्धशतक जमाया था.

इससे पहले अपने के इंटरव्यू में इमाम ने कहा, ' मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है. हर कोई जानता है कि मिस्बा-उल-हक और यूनिस खान सिर्फ सेवानिवृत्त हुए हैं और हमारे युवाओं को बहुत सारे काम करने है. एक बिंदु साबित करना हमेशा अच्छा होता है, और हम इस श्रृंखला की उम्मीद कर रहे हैं. मैंने कुछ दिवसीय मैचों में रन बनाये है जिसने मेरे अंदर विश्वास पैदा किया है. मुझे उम्मीद है कि मैं इस श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन करूंगा.'

उन्होंने का कहा कि "जाहिर है, यह मेरा पहला टेस्ट मैच होगा, मेरा पहला दबाव मैच होगा. मैं बहुत परेशान हूँ, मैं झूठ नहीं बोलूंगा- क्योकि यह मेरा सपना था, मैं बड़ा ही इसलिए हुए कि अपने देश के लिए टेस्ट क्रिकेट खेल पाऊं. मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं आयरलैंड में अपना पहला टेस्ट मैच खेलूंगा. हालांकि एक खिलाड़ी के रूप में आपको हर स्थिति के लिए तैयार रहना पड़ता है."

 

मरणोपरांत राजेश पटेल को मिल सकता है द्रोणाचार्य अवार्ड

गेल, पोलार्ड और गिलक्रिस्ट जैसे दिग्गजों की लिस्ट में शामिल हुआ यह 19 साल का खिलाड़ी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -