इमाम बुखारी ने सपा प्रमुख मुलायम को चेताया

लखनऊ : दिल्ली की प्रमुख मस्जिद जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना अहमद बुखारी ने सपा को दो टूक चेतावनी दे दी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से बिहार विधानसभा चुनाव को जनता परिवार के महागठबंधन से अलग होकर लड़ने का निर्णय लेंगे। मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर इमाम बुखारी ने कहा कि सपा बिहार चुनाव को लेकर लिए गए अपने निर्णय को लेकर एक बार फिर विचार कर ले क्योंकि दूसरे लोग सपा और भाजपा की सांठगांठ का आरोप लगा रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने कहा कि सपा पर इस तरह के आरोपों का गहरा असर हो सकता है। इस मामले में इमाम बुखारी ने कहा कि जनता परिवार से अलग होने के बाद मुलायम सिंह बेचैनी का अनुभव कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि सपा जनता परिवार महागठबंधन से अलग हो गया है हालांकि इस मामले में यह जानकारी भी सामने आ रही है कि सपा ने अपने नए साथी के तौर पर एनसीपी का दामन थाम लिया है। 

मगर अभी यह कहना मुश्किल है कि अल्पसंख्यकों और यादवों की पार्टी कही जाने वाला यह दल किसे समर्थन देगा। मगर इमाम की बातों से लगता है कि इमाम बुखारी सपा को उसके अल्पसंख्यक मतों को लेकर चेता रहे हैं। हालांकि राजनीतिक बिसात बदलने के साथ भाजपा भी अल्पसंख्यकों को साथ लेकर चलने लगी है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -