ऑनर 9 एक्स प्रो की फोटो आयी सामने
ऑनर 9 एक्स प्रो की फोटो आयी सामने
Share:

Honor 8X के उत्तराधिकारी Honor 9X सीरीज की घोषणा 23 जुलाई को की जाएगी। अफवाहों के अनुसार, हॉनर 9 एक्स सीरीज़ किरिन 810 चिपसेट वाला पहला हॉनर मॉडल होगा। आज सुबह हॉनर पहली आधिकारिक छवि को शेयर करने के लिए वीबो पर गया, जिसमें स्मार्टफोन के पिछले हिस्से का डिज़ाइन दिखाया गया था।

अफवाह यह है कि ऑनर 9 एक्स प्रो के पीछे एक ट्रिपल कैमरा स्थापित किया गया है। स्मार्टफोन में पीछे की तरफ नीले-लाल रंग का ढाल है, जिसके केंद्र में एक आकर्षक "X" पैटर्न है। फोन के बैक पर कोई फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है। यह माना जाता है कि ऑनर 9 एक्स सीरीज़ में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर लगाया जा सकता है।

Honor 9X और 9X Pro फोन Xiaomi Redmi K20 और Redmi K20 Pro के लिए योग्य प्रतियोगियों के रूप में दिखाई देंगे। Redmi K20 सीरीज़ में एक आकर्षक रियर ग्रेडिएंट है और सेल्फी के लिए स्लाइडिंग कैमरा के साथ बिना खांचे के डिज़ाइन है। हालिया रिपोर्टों से यह भी पता चला है कि हॉनर 9 एक्स और 9 एक्स प्रो दांतेदार डिस्प्ले और पॉप-अप सेल्फी कैमरा से लैस होंगे।

रिपोर्टों से यह भी पता चला है कि हॉनर 9 एक्स और 9 एक्स प्रो में समान विशेषताएं हो सकती हैं। हालाँकि, दोनों फोन के बीच एक महत्वपूर्ण अंतर यह हो सकता है कि Honor 9X में बैक पैनल पर एक डुअल कैमरा होगा। एक हालिया लीक में दावा किया गया है कि Honor 9X और 9X Pro 19.5: 9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 6.59-इंच की डिस्प्ले और फुल HD + 1080 x 2340 पिक्सल के रेजोल्यूशन से लैस हैं। नीचे हॉनर 9 एक्स के फ्रंट पैनल की एक लीक इमेज है, जिसे कल एक चीनी टाइपर ने प्रकाशित किया था।

दोनों फोन 20 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आ सकते हैं। ये फोन 4000 एमएएच की बैटरी से लैस हो सकता है। प्रो मॉडल 22.5 वाट की फास्ट चार्जिंग का समर्थन कर सकता है, जबकि 9X मॉडल में केवल 10 वाट की फास्ट चार्जिंग शामिल हो सकती है। डिवाइस EMUI 9.1 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई चलाता है। हॉनर 9 एक्स सीरीज स्मार्टफोन के कुछ अन्य श्रवण विशेषताओं में 3.5 मिमी ऑडियो जैक और एक स्टोरेज स्लॉट शामिल हैं। फ़िलहाल फोन की कीमत के बारे में जानकारी उपलब्ध नहीं है।

वायरस ट्रिकबोट ने चुराए 250 मिलियन ई-मेल अकाउंट

5G वाला पहला Huawei स्मार्टफोन होगा जुलाई में उपलब्ध

Huawei अपने OS के लिए मिला एक नया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -