Honor 9X और 9X Pro स्मार्टफोन के डिजाइन की हुई कन्फर्म

Honor 9X और 9X Pro स्मार्टफोन के डिजाइन की हुई कन्फर्म

हॉनर 23 जुलाई को अपने 9X और 9X प्रो की घोषणा करने जा रहा है, और आज हम लाइन के दोनों वेरिएंट के अनुमानित आधिकारिक संस्करणों पर चर्चा करेंगे। MySmartPrice के प्रतिपादन के लिए, जो लगभग निश्चित रूप से वास्तविक है, फिर 9X और 9X Pro दोनों में किनारे से किनारे तक पूर्ण डिस्प्ले होंगे, और सामने में सेल्फी कैमरा के लिए कोई जगह नहीं होगी। रेंडर पुष्टि करता है कि हमने ऑनर के आधिकारिक टीज़र में क्या देखने को मिलेगा।

इस नए रेंडर से यह प्रतीत होता हैं कि दोनों विकल्प सेल्फी के लिए छिपे हुए कैमरे से लैस होंगे। हम यह भी उम्मीद करते हैं कि ग्लास और धातु फ्रेम दोनों उपकरणों पर बनाया जाएगा। अन्यथा, उपकरणों के बीच सबसे स्पष्ट अंतर 9X प्रो पर ट्रिपल कैमरा और 9X पर दोहरी कैमरा सेटअप है। इसके अलावा, हॉनर केवल 9X प्रो के लिए इन चमकदार ग्लास कवर की पेशकश कर सकता है, जैसा कि इस बैंगनी रंग में देखा गया है। यह उस शेवरॉन पैटर्न के समान है जिसे पहली बार ऑनर 20 के साथ पेश किया गया था, लेकिन इसकी आकृति “X” है।

9X में 48-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल कैमरा है, और 9X प्रो ट्रिपल कैमरा में 48-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल (माना जाता है कि चौड़ा) + 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। इस बीच, हम उम्मीद करते हैं कि 9X प्रो में फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.59-इंच का डिस्प्ले है, और 9X थोड़ा छोटा हो सकता है, लेकिन एक ही रिज़ॉल्यूशन के साथ। दोनों फोन में 3900 mAh की बैटरी होने और एंट्री लेवल HiSilicon के नवीनतम किरिन 810 चिपसेट पर काम करने की बात कही गई है।

रिपोर्ट के अनुसार, 9X को 6 जीबी + 128 जीबी संस्करण में पेश किया जाएगा, जबकि हॉनर 9 एक्स प्रो 8 जीबी + 256 जीबी के पूरी तरह से भरी हुई कॉन्फ़िगरेशन में आएगा। उस उपकरण के लिए बुरा नहीं है जिसे प्रवेश स्तर माना जाता है - हालांकि शीर्षक में "प्रो" नाम निश्चित रूप से इस आदमी को उच्च मूल्य श्रेणी से बाहर ले जा सकता है। उम्मीद है कि चीन में 23 जुलाई को ऑनर ​​9X, 9X प्रो और ऑनर बैंड 5 की घोषणा एक ही स्टेज पर की जाएगी।

आज Xiaomi Mi A3 होगा पेश, ये है कीमत

Redmi K20 Pro का लग्जरी एडिशन होगा लॉन्च, कीमत उड़ा देगी होश

Tata Sky का नया प्लान है जबदस्त, जानिए डाटा बेनिफिट