मैंने जो सपना देखा था, उससे बहुत आगे जी रहा हूँ: पंकज त्रिपाठी
मैंने जो सपना देखा था, उससे बहुत आगे जी रहा हूँ: पंकज त्रिपाठी
Share:

पंकज त्रिपाठी आज एक जाना-माना नाम बन चुके हैं। पंकज को आज कौन नहीं जानता। उन्होंने अपने काम से लोगों का दिल जीता है और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन जगह बना ली है। पंकज एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने सिल्वर स्क्रीन और ओटीटी पर अपने यथार्थवादी और दमदार अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। हालाँकि अभिनेता का कहना है कि उन्होंने आगे जो सपना देखा था वह उससे आगे जी रहे हैं। क्राइम थ्रिलर फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के दोनों भागों से सुर्खियों में आए 44 वर्षीय पंकज त्रिपाठी का कहना है कि उनका सपना छोटा था क्योंकि वह केवल अच्छा काम और सिनेमा करना चाहते थे।

हाल ही में एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने कहा, 'आप कह सकते हैं। जिस काम में मैं व्यस्त हूं, वह एक सपने जैसी स्थिति है। मेरा सपना वास्तव में इससे छोटा था। मैं वास्तव में जो सपना देखा था, उससे बहुत आगे जी रहा हूं। यह वास्तविक से ज्यादा वास्तविक है क्योंकि आपने इसके बारे में सोचा भी नहीं है कि ऐसा कुछ होगा। इसलिए, मुझे नहीं पता कि यह वास्तविक है या असली।" काम के बारे में बात करें तो जल्द ही पंकज कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म '83' में दिखाई देने वाले हैं।

इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब इसके रिलीज का इंतजार फैंस से लेकर स्टार्स तक कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि यह फिल्म कपिल देव की कप्तानी में 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत के बारे में है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी दिखाई देने वाले हैं।

इन राज्यों के केंद्रीय कर्मचारियों को मोदी सरकार ने दिया 'फेस्टिवल गिफ्ट', मिलेगा ये लाभ

'भूत' को देख निकले दिव्यांका त्रिपाठी के आंसू, राहुल वैद्य पर फूटा अभिनेत्री का गुस्सा

पहले हुई दोस्ती फिर भूतों से डराया, दुष्कर्म कर फरार हुआ नाबालिग युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -