Video: CM हो तो ऐसा, SP को फटकार लगाते हुए जनता से बोले- 'मैं माफी मांगता हूं'
Video: CM हो तो ऐसा, SP को फटकार लगाते हुए जनता से बोले- 'मैं माफी मांगता हूं'
Share:

असम के डिब्रूगढ़ में आत्महत्या करने वाले एक युवा व्यवसायी के परिवार से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पुलिस अधीक्षक को कड़ी फटकार लगाई। जी दरअसल उन्होंने परिवार के सामने ही पुलिस अधीक्षक को खरी-खोटी सुनाई। जी दरअसल सीएम सरमा ने पुलिस अधीक्षक से कहा कि, 'माफिया आपकी उपस्थिति (पुलिस/प्रशासन) के बावजूद यहां आया और एक व्यवसायी को परेशान किया लेकिन आपको इसकी भनक तक नहीं लगी। क्या इस तरह से प्रशासन चलेगा? आप वर्दी पहनते हो लेकिन उसके अनुरूप काम नहीं करते हो।' इसी के साथ सरमा ने कहा कि यह सरासर डिब्रूगढ़ जिला प्रशासन की नाकामी है। मैं ये क्या सुन रहा हूं? ये लोग क्या बोल रहे हैं, मेरा दिमाग ही काम नहीं कर रहा है। शायद ऐसा तो कश्मीर- श्रीनगर में भी नहीं हुआ होगा। वहीं आगे सरमा ने कहा कि मैं वास्तव में शर्मिंदा हूं और मुझे इससे ज्यादा शर्म कभी नहीं आई। इसी के साथ सरमा ने मृतक के परिवार से माफी मांगते हुए कार्रवाई का भरोसा दिया।

इस दौरान सरमा ने कहा कि इस घटना ने उन्हें बहुत आहत किया है और उन्होंने बगरिया के परिवार के साथ-साथ राज्य के लोगों से भी माफी मांगी है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा, ''ऐसी घटना तब हुई, जब मैं मुख्यमंत्री के रूप में सेवा कर रहा हूं। इससे मुझे बहुत दुख हुआ है। मैं बगरिया के माता-पिता और राज्य के लोगों से माफी मांगता हूं।'' इसके अलावा उन्होंने कहा, 'अगर डिब्रूगढ़ जैसी जगह पर पुलिसकर्मी हमारी अपील को नहीं समझ सकते हैं और उसके अनुसार कार्य नहीं कर सकते हैं, तो हम ग्रामीण क्षेत्रों में तैनात लोगों से हमारी बात सुनने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं। उनकी सरकार बार-बार पुलिस से निर्दोष लोगों के लिए खड़े होने और उनके दोस्त के रूप में काम करने की अपील करती रही है। सरमा के पास गृह विभाग भी है।'

क्या है मामला- आप सभी को बता दें कि माफिया के दबाव में कारोबागी विनीत बगरिया ने आत्महत्या कर ली थी। हालांकि आत्महत्या करने से पहले उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसमें दावा किया गया था कि उसके परिवार के स्वामित्व वाली एक दुकान के किराएदार सहित तीन लोग उसे धमका रहे थे और वह दबाव नहीं झेल पा रहा था। इसी के साथ बगरिया और उसके पिता ने धमकी के संबंध में डिब्रूगढ़ पुलिस थाना में लिखित शिकायत की थी, लेकिन उन्हें कथित तौर पर उचित जवाब नहीं मिला। इस वीडियो में नामजद लोगों में से दो को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

'तू बहुत बड़ा योगी का फैन बनता है न, अब...', सीने पर CM का टैटू गुदवाने वाले यामीन को धमकी

4 साल के बेटे को देख हैवान बना पिता, पहले किया गंदा काम और फिर ले ली जान

UP में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 4 युवकों की हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -