बॉलीवुड इंडस्ट्री से मिला टिस्का को आत्म जुनून

बॉलीवुड इंडस्ट्री से मिला टिस्का को आत्म जुनून

बॉलीवुड अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर हैं. वह अब तक कई बेहतरीन फ़िल्में दे चुकीं हैं. ऐसे में उन्होंने हाल ही में खुद की एक नई सेल्फी साझा की है और साथ ही कहा कि वह एक अभिनेत्री हैं, आत्म जुनून इस क्षेत्र के साथ उन्हें मिला है. जी हाँ, दरअसल टिस्का ने इंस्टाग्राम पर अपने नए फोन से ली गई खुद की तस्वीर साझा की जो आप देख सकते हैं. वहीँ अपनी इस तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने लिखा, "लॉकडाउन डायरीज 61 : हैशटैगआईफोन11 से ली गई पहली तस्वीर . और निश्चित रूप से यह एक सेल्फी होना चाहिए था. मैं एक अभिनेत्री हूं, आत्म जुनून क्षेत्र के साथ मिला है."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tisca Chopra (@tiscaofficial) on

आप सभी को यह भी बता दें कि टिस्का ने बताया कि ''कैमरा ही एक ऐसा फीचर हैं जो उन्हें संचार उपकरण पर अन्य किसी सुविधा से अधिक लुभाता है.'' वहीँ आगे अभिनेत्री ने यह भी लिखा, "कहना होगा कि मैं काफी प्रभावित हुई, मेरा अर्थ है खुद से नहीं बल्कि कैमरे से. अजीब है न, कैमरा ही ऐसा फीचर है, जो मुझे किसी भी संचार उपकरण में अन्य सुविधाओं से अधिक लुभाता है." वैसे टिस्का ने अब तक बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.

वह तारे जमीन पर जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार भी देते हैं. बीते दिनों ही एक अन्य तस्वीर शेयर कर टिस्का ने लिखा है Lockdown diaries day 63:Eid Mubarak everyone! Prayers for peace, evolution and for 2020 to become better in every way .. This one is by my dear team: @anishagandhi3 @rochelledsa @knotmeeraMUA @piyupalkar Hair @shaguftahairandmakeupMiss you guys #Lockdown4.0#Stayhome #MaskUp #LockdownDiaries #GettingThroughTheLockdown#MakingItCountxx TC इस तरह उन्होंने सभी को ईद की मुबारक दी है. वैसे टिस्का को बड़े पर्दे पर आखिरी बार 'गुड न्यूज' में देखा गया था.

मिस्टर इंडिया के 34 साल पूरे होने पर अनिल ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

इस साउथ मूवी के रीमेक का हुआ एलान

इस मॉडल का फिगर है बेहद ही किलर, फैंस के अंगों को कर देता है घायल