उत्तर प्रदेश में चल रहा था शराब का अवैध कारोबार, एक ही परिवार के 6 लोगों को किया गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश में चल रहा था शराब का अवैध कारोबार, एक ही परिवार के 6 लोगों को किया गिरफ्तार
Share:

मुरादाबाद : मुरादाबाद पुलिस ने एक पीड़ित परिवार के तीन महिलाओं सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है, जहां जहरीली गैसों के कारण तीन सदस्यों की मौत हो गई थी, अवैध शराब के कारोबार में उनकी कथित संलिप्तता के लिए। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार सभी छह लोगों को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने उस परिसर में छापेमारी के दौरान भारतीय निर्मित विदेशी शराब के 74 कार्टन और अवैध शराब बनाने के लिए आवश्यक सामग्री जब्त की, जहां से निकलने वाली जहरीली गैसों के कारण 51 वर्षीय व्यक्ति, उसके दो बेटों और एक नौकर की दम घुटने से मौत हो गई थी। दिलारी इलाके में सोमवार रात एक गुप्त डिब्बे के अंदर रखा।

ठाकुरद्वारा सर्कल अधिकारी (सीओ) अनूप सिंह ने कहा, “जांच के दौरान, हमें सबूत मिले कि राजेंद्र की पत्नी सुदेश, उनके तीन अन्य बेटे दलवीर, भ्रामपाल और निर्मल, और दलवीर की पत्नी अंजलि और प्रीतम की पत्नी सरिता भी अवैध शराब के कारोबार में शामिल थीं।  "भारतीय धारा 420 (धोखाधड़ी), 120-बी (आपराधिक साजिश), 269 (लापरवाही से किसी भी बीमारी के संक्रमण फैलने की संभावना), 270 (घातक कार्य से किसी भी बीमारी का संक्रमण फैलने की संभावना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। परिवार के सभी नौ सदस्यों और उनके नौकर के खिलाफ दंड संहिता (आईपीसी) और यूपी आबकारी अधिनियम की संबंधित धाराएं। उन्होंने बताया कि मृतक का अंतिम संस्कार कर परिजनों को जेल भेज दिया गया है।

मध्य प्रदेश में हुए रिकॉर्ड तोड़ वैक्सीनेशन पर बोले सिंधिया- 'इसका श्रेय जनता को जाता है'

MP: नरोत्तम मिश्रा से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 25 जून को अपने पैतृक गांव परौंख का करेंगे दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -