सर्वे: ऐसे पैरों वाले मर्दों के होते हैं कई अफेयर
सर्वे: ऐसे पैरों वाले मर्दों के होते हैं कई अफेयर
Share:

दुनियाभर में कई लवर्स हैं जिन्हे अपने पार्टनर पर पूरा भरोसा होता है लेकिन जो आप शीर्षक में पढ़ रहे हैं वह सच है। जी हाँ, सुनकर भले ही आपको अटपटा लग रहा हो लेकिन यह सच है। व्यक्ति के पैर बता सकते हैं कि वह धोखेबाज हैं या फिर भरोसेमंद। ऐसा हम नहीं कह रहे है बल्कि हाल ही में हुई रिसर्च कह रही है। मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में पैरों की साइज को लेकर एक स्टडी हुई है, जिसके मुताबिक बड़े पैरों वाले मर्द दूसरे पुरुषों की तुलना में कम भरोसेमंद होते हैं। यह स्टडी इस बारे में जानकारी देती है कि जिन मर्दों के पैरों का आकार दस या इससे ज्यादा है, वो अपने पार्टनर को धोखा दे सकते हैं।

इसी के साथ छोटे पैरों वाले मर्द पर पार्टनर भरोसा कर सकते हैं। एक मशहूर वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, ''डेटिंग साइट Illicit Encounters ने पुरुषों की वफादारी और उनके पैरों के आकार पर एक सर्वे किया। इस सर्वे में लगभग दो हजार पुरुषों ने हिस्सा लिया है।'' इसी के साथ रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि, 'डेटिंग साइट के सर्वे से पता चला है कि बड़े पैरों वाले मर्दों के अपनी पार्टनर को धोखा देने की आशंका ज्यादा रहती है। ज्यादातर ऐसे मर्दों ने सर्वे में कबूला है कि उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है।'

इस सर्वे के अनुसार, जिन पुरुषों के पैरों की साइज 11 है, ऐसे लोगों के धोखा देने की आशंका 29 प्रतिशत है। ठीक ऐसे ही 10 साइज वाले मर्दों में अपनी पार्टनर को चीट करने की आशंका 25 फीसदी तक होती है। वहीं 12 नंबर साइज वाले मर्द 22 फीसदी भरोसे के काबिल नहीं रहते। ठीक ऐसे ही 13 साइज वालों में यह आशंका 21 फीसदी तक रहती है। केवल यही नहीं बल्कि सर्वे में चौंकाने वाली बात यह रही कि सैकड़ों मर्दों ने खुद कबूला कि शादीशुदा होने के बाद भी उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स हैं। वहीं कुछ मर्दों का कहना है कि उनके पैरों का आकार बड़ा है, लेकिन उन्होंने कभी भी अपनी पार्टनर को पीठ पीछे चीट नहीं किया है।

आतंकियों पर सेना का जबरदस्त प्रहार, PAK घुसपैठियों को चटाई धुल

दिल्ली की स्कूलों में हर दिन लगेगी 'देशभक्ति' की क्लास

भवानीपुर उपचुनाव: 'ममता राज' में निष्पक्ष चुनाव संभव नहीं।।।, दिलीप घोष ने की चुनाव रद्द करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -