सीरिया के अवैध शरणार्थी ने फ्रांस में सरेआम की चाकूबाजी, 8 बच्चे बुरी तरह जख्मी
सीरिया के अवैध शरणार्थी ने फ्रांस में सरेआम की चाकूबाजी, 8 बच्चे बुरी तरह जख्मी
Share:

पेरिस: फ्रांस में सरेआम चाकूबाजी की बड़ी घटना घटी है. यहां एक अज्ञात हमलावर ने कई बच्चों पर चाकू से हमला कर दिया. जिसमे 8 बच्चे बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. बताया जा रहा है कि फ्रैंच आल्प्स के एनेसी कस्बे में आज गुरुवार (8 जून) सुबह 9:45 बजे हमलावर ने इस वारदात को अंजाम दिया गया. इसमें कुल 8 बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सुरक्षाबलों ने हमलावर को दबोच लिया.

रिपोर्ट के अनुसार, फ्रांस के गृह मंत्री जेराल्ड डार्मानिन ने इस घटना की पुष्टि की है. सभी घायलों को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पकड़े गए संदिग्ध की शिनाख्त सीरिया के एक अवैध शरणार्थी के रूप में हुई है. हमलावर ने 3 से 5 साल के लगभग 8 नाबालिग चाकू से जख्मी हुए हैं.  बता दें कि, इससे पहले जनवरी 2023 में फ्रांस के पेरिस के एक रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति ने चाकू से कई लोगों को जख्मी कर दिया था. 

यह हमला पेरिस के सबसे व्यस्तम रेलवे स्टेशन गारे डू नॉर्ड (Gare du Nord) पर किया गया था. गृहमंत्री गेराल्ड डार्मेनिन ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा था कि इस सुबह गारे डू नॉर्ड स्टेशन पर एक शख्स ने कोई लोगों को जख्मी कर दिया था. घटना की सूचना मिलते ही फ़ौरन मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर पर कई राउंड फायरिंग की थी. इस दौरान हमलावर गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. उसे अस्पताल ले जाया गया था.

खालिस्तानियों ने मनाया इंदिरा गांधी की हत्या का जश्न, खून से सनी साड़ी में खड़ी दिखीं पूर्व भारतीय पीएम !

अमेरिकी संसद की संयुक्त सभा को संबोधित करेंगे PM मोदी, स्वीकार किया आमंत्रण

रूस ने तोड़ दिया बाँध, डूब सकते हैं 80 इलाके! यूक्रेन के दावे से मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -