अवैध सिम बॉक्स एक्सचेंज केस में पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार
अवैध सिम बॉक्स एक्सचेंज केस में पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार
Share:

बेंगलुरू: बेंगलुरू पुलिस की केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने अवैध सिम बॉक्स टेलीफोन एक्सचेंज मामले में पांच और लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति नौ टेलीफोन एक्सचेंज संचालित कर रहे थे जो एक बार में 3,000 मोबाइल सिम कार्ड संभालने में सक्षम थे।

अपराध विभाग के संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने कहा कि बेंगलुरु सीसीबी की विशेष टीम ने गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से 3,000 सिम कार्ड, 109 सिम बॉक्स डिवाइस, 23 लैपटॉप, 10 पेन ड्राइव, 14 यूपीएस और 17 राउटर जब्त किए हैं। केरल के मोहम्मद बशीर (51), अनीस अत्तिमनिल (30), और तमिलनाडु के संतान कुमार (29), सुरेश तंगवेलु (32) और जय गणेश (30) के रूप में पहचान की गई।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने सुद्दागुंटेप्लेया, बी.टी.एम. के आसपास नौ स्थानों पर व्यवस्थित अवैध टेलीफोन एक्सचेंज चलाए। लेआउट और माडीवाला, जो बेंगलुरु दक्षिणी उपनगर का हिस्सा हैं और शहर के कुछ उच्च-विकास वाले पड़ोस हैं, क्योंकि वे इलेक्ट्रॉनिक सिटी के आसपास हैं, जो बेंगलुरु का आईटी हब है। पुलिस ने कहा कि इन पांचों आरोपियों को सेना की खुफिया और बेंगलुरु पुलिस द्वारा संयुक्त अभियान के बाद गिरफ्तार किया गया था।

TMC ने कसा शुभेंदु अधिकारी पर तंज, कहा- ''आपके 24 विधायक कहां लापता हैं...? ''

यूपी की सियासत में ट्विस्ट, आज अखिलेश यादव से मिलेंगे मायावती के 9 बागी विधायक

कोरोना ने फिर बदला रूप, नए 'डेल्टा प्लस' वैरिएंट ने बढ़ाई चिंता, जानें विशेषज्ञों की राय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -