नए साल की राते रंगीन करने के लिए बुलाई लड़किया, बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश
नए साल की राते रंगीन करने के लिए बुलाई लड़किया, बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश
Share:

नई दिल्ली। जिस्म फरोख्त के बाजार में कई ऐसी तंग संकरी गलिया है जिसमे की कई मासूम लड़कियों को इस दलदल में धकेल दिया जाता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे देहरादून पुलिस और एसटीएफ ने मिलकर एक बड़े सेक्स रेकेट का पर्दाफाश किया है. नए साल का जश्न और अय्याश लोगो की राते रंगीन बनाने के लिए ऑनलाइन जिस्म का व्यापर चलाया जा रहा था. इसके लिए नेपाल और बंगाल समेत कई राज्यों से लडकिया मंगाई गई थी. लेकिन पुलिस ने इसका पर्दाफाश कर दिया. इस रेकेट के सरगना पति- पत्नी सहित 10 युवतियों और 4 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक यह रैकेट देहरादून के 2 पॉश इलाकों में चलाया जा रहा था. पुलिस को मिली गुप्त सुचना के आधार पर यह खुलासा हुआ है. जिन लड़कियों को पुलिस ने हिरासत में लिया उनमे से आठ लडकिया अलग-अलग राज्यों से मंगाई गईं थीं जबकि 3 महिलाएं उत्तराखंड की बताई जा रही हैं.

गिरफ्तार 4 युवकों में से 3 युवक लड़कियां पसंद करने आए थे जबकि चौथा रैकेट का सरगना है। इस खुलासे के बाद पुलिस को उम्मीद है की वह और भी ऐसे कई दूसरे रेकेट का पर्दाफाश कर सकती है जो देहरादून और उसके आसपास चल रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -