अवैध प्रवासियों असमिया संस्कृति और पहचान के लिए खतरा: असम के मुख्यमंत्री
अवैध प्रवासियों असमिया संस्कृति और पहचान के लिए खतरा: असम के मुख्यमंत्री
Share:

गुवाहाटी: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा  ने कहा, भारत के किसी भी नागरिक को सीएए का विरोध नहीं करना चाहिए  अफगानिस्तान में क्या हुआ । मुझे विश्वास है कि सीएए के पारित होने से अब  सराहना हो रही है । असम के मुख्यमंत्री ने बांग्लादेश से हिंदुओं को बसाने के बारे में आगे दोहराया, "हिंदुओं का भारत पर अधिकार है क्योंकि यह उनका है ।

भारतीय शब्द 1947 में गढ़ा गया था, लेकिन पिछले 7,000 वर्षों से हमारी सभ्यता को हिंदू के नाम से जाना जाता था। मैं सभ्यता में विश्वास करता हूं और यह एक हिंदू सभ्यता है। आप हमें अपनी जड़ों से अलग नहीं कर सकते । उन्होंने आगे कहा कि हर हिंदू जो किसी भी देश में परेशानी का सामना कर रहा हो, उसकी मातृभूमि को हमेशा वापस लौटना पड़ता है। बदरुद्दीन अजमल पर हंसी लेते हुए सीएम सरमा ने कहा कि अवैध प्रवासी असमिया संस्कृति और पहचान के लिए खतरा पैदा करते हैं ।

 

"यह 2006 में शुरू हुआ जब बदरुद्दीन अजमल के तहत यूडीएफ असम में उभरा और तब से राजनीति खंडित हो गई है । अगर आप्रवासी मुसलमान अपनी पहचान का दावा करने की कोशिश करते हैं, तो स्वदेशी मुसलमानों, हिंदुओं और ईसाइयों ने समान रूप से कहा है कि उन्हें सांप्रदायिक राजनीति का मुकाबला करने का अधिकार है । आप्रवासी असम की संस्कृति और पहचान के लिए खतरा पैदा करते हैं । पहले हम इतने मुखर नहीं थे। मुख्यमंत्री ने कहा, लेकिन एक बार जब हम सांप्रदायिक राजनीति में प्रवेश कर गए तो हमने जवाब देना शुरू कर दिया।

 

 

नवाब मलिक की बढ़ सकती है मुश्किलें, महाराष्ट्र वक्फ बोर्ड लैंड केस में ED ने 7 जगह मारे छापे

कंगना बोलीं- 1947 में आजादी हमें भीख में मिली, भड़के वरुण गांधी बोले- इस सोच को पागलपन कहूं या...

उत्तराखंड में चुनावी माहौल गरमाने इसी महीने आ सकते हैं 'आप' के ये नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -