आंध्र प्रदेश: 5.47 करोड़ रुपये की शराब की बोतलों पर चला बुलडोजर
आंध्र प्रदेश: 5.47 करोड़ रुपये की शराब की बोतलों पर चला बुलडोजर
Share:

अमरावती: आंध्र प्रदेश से एक बड़ी खबर आ रही है। जी दरअसल यहाँ पुलिस ने बीते बुधवार को तेलंगाना से अवैध रूप से ले जाई गई 2.43 लाख शराब की बोतलों पर बुलडोजर चलाकर नष्ट कर दिया है। जी हाँ और इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया, बोतलों में 5.47 करोड़ रुपये की शराब थी। जी दरअसल आंध्रप्रदेश के एनटीआर जिले में अधिकारियों ने जांच के दौरान इन अवैध बोतलों को जब्त किया था।

जी दरअसल विजयवाड़ा के पुलिस आयुक्त कांथी राणा टाटा ने कहा कि, 'तेलंगाना से अवैध रूप से शराब की बोतलें लाई गई थीं। राज्य सरकार के आदेश पर, आंध्र प्रदेश पुलिस शहर के बाहरी इलाके में चेक पोस्ट पर औचक छापेमारी कर रही है। अन्य राज्यों से आंध्र प्रदेश में अवैध शराब परिवहन की रिपोर्टों के बाद यह कदम उठाया गया था।' आप सभी को बता दें कि इस साल की शुरुआत में, विशेष प्रवर्तन ब्यूरो (एसईबी) ने कुरनूल से लगभग दो करोड़ रुपये की 66,000 बोतल शराब जब्त की थी।

जी दरअसल पिछले साल जून के महीने में, आंध्र प्रदेश पुलिस ने एलुरु जिले में 80 लाख रुपये की 33,934 अवैध शराब की बोतलों को नष्ट कर दिया। यहाँ एलुरु के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राहुल देव ने कहा था कि, 'आंध्र प्रदेश में, हमने राज्य के बाहर से आने वाली अवैध शराब पर कार्रवाई की है। हम पिछले दो वर्षों से कार्रवाई कर रहे हैं। हम सीमा पर छापेमारी कर रहे हैं। चेक पोस्ट। जब भी हमें अवैध शराब के संबंध में सूचना मिली, हमने उस पर कार्रवाई की है।' आप सभी को बता दें कि शराब को लेकर आंध्र प्रदेश में काफी सख्त कदम उठाये जा रहे हैं। यहाँ अब तक कई बार अवैध शराब पर बुलडोजर चल चुका है।

दिल्ली वालों को अब नहीं चाहिए फ्री बिजली ! सीएम केजरीवाल ने सब्सिडी योजना में किया संशोधन

कृषी मंत्री की नाराजगी पर आया CM नीतीश का बड़ा बयान

आज केरल में आराम करेंगे 'भारत जोड़ो यात्रा' के सभी यात्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -