यूपी में 8 लाख की शराब और अवैध कारतूस जब्त
यूपी में 8 लाख की शराब और अवैध कारतूस जब्त
Share:

एटा. उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव होने वाला है, जिसके चलते शराब माफियाओं की धर-पकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के अंतर्गत पिलुआ तथा स्वाट की संयुक्त टीम ने एक ट्रक में भरी 78 पेटी गैरप्रांतीय अंग्रेजी शराब तथा अवैध कारतूस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया, "पिलुआ थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह व प्रभारी स्वॉट टीम शेरसिंह की टीम ने चैकिंग भदवास सीमा पर सिकंदराराऊ की ओर आ रहे ट्रक की तलाशी ली. ट्रक में 78 पेटी अवैध गैरप्रांतीय अंग्रेजी शराब, एक तमंचा, जीवित कारतूस, दो फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस और दो मोबाइल फोन बरामद हुए. जब्त की गई शराब की कीमत लगभग आठ लाख रुपये है. पुलिस ने ट्रक सवार प्रकाश और जाकिर को गिरफ्तर कर लिया, वहीं प्रदीप कुमार उर्फ तिवारी फरार हो गया."

पूछताछ में तस्कर प्रकाश ने बताया, "वह इस ट्रक पर ड्राईवर का काम करता है, ट्रक का मालिक प्रदीप कुमार उर्फ तिवारी व प्रधान हैं. तिवारी ने हमें ये शराब की पेटी मुजफ्फरपुर (ट्रांसपोर्ट नगर) बिहार ले जाने के लिए कहा था और कहा कि हम तुम्हें अपनी निगरानी में एटा जनपद की सीमा पार करा देंगे." पुलिस ने तस्करों को हिरासत में ले लिया है.

छात्रा की पिटाई कर गुप्तांग में डाली पेंसिल

उम्रकैद काट रहे प्रेमीजोड़े को मिली ज़मानत

पश्चिम बंगाल में लगातार 3 बम ब्लास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -